होम / Girl Dance Video: एयरपोर्ट तक पहुंचा रील का वायरस, लड़की ने डांस से बरपाया कहर, देखें वीडियो-Indianews

Girl Dance Video: एयरपोर्ट तक पहुंचा रील का वायरस, लड़की ने डांस से बरपाया कहर, देखें वीडियो-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : May 31, 2024, 9:55 am IST
Girl Dance Video: एयरपोर्ट तक पहुंचा रील का वायरस, लड़की ने डांस से बरपाया कहर, देखें वीडियो-Indianews

viral Video

India News(इंडिया न्यूज), Viral Video: आजकल मेट्रो और ट्रेनों, रेलवे प्लेटफॉर्म और अन्य सार्वजनिक स्थानों के अंदर डांस करने का चलन काफी बढ़ गया है। ऐसा करना उन्हें भले ही अच्छा लगे, लेकिन दूसरे लोगों को उनकी ये हरकतें बिल्कुल पसंद नहीं आती हैं। जैसे ही ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, लोग उन्हें देखकर गुस्सा हो जाते हैं और फिर आलोचनाओं का सिलसिला शुरू हो जाता है। आजकल एक ऐसा ही डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की मुंबई एयरपोर्ट पर अपने डांस से कहर बरपाती नजर आ रही है।

एयरपोर्ट पर लड़की ने किया डांस

जैसा कि आप वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सलवार-सूट पहनी एक लड़की अजीबोगरीब तरीके से रील बनाने की कोशिश कर रही है। उसने फिल्म कुरुक्षेत्र के गाने ‘आप का आना’ पर डांस करने की कोशिश की है। कई लोग उसके नाटकीय डांस मूव्स को उत्सुकता से देख रहे हैं और कई लोग ये देखकर हैरान हैं कि आखिर उसके साथ क्या हो गया है। कुछ लोग तो बस उसे अजीबोगरीब तरीके से देख रहे हैं और आगे बढ़ जा रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि उसने ये रील मुंबई एयरपोर्ट पर बनाई है, जिसमें वो अजीबोगरीब डांस करते हुए अचानक फर्श पर लेट जाती है। ऐसा नाटकीय डांस आपने शायद ही कभी देखा होगा।

Hush Money Case: पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प न्यूयॉर्क आपराधिक मुकदमे में दोषी पाए गए; 11 जुलाई को सजा होगी तय-Indianews

रील पर लोगों का आया रिएक्शन

लड़की के इस मजेदार डांस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @desimojito नाम की आईडी से शेयर किया गया है और कैप्शन में मजाकिया अंदाज में लिखा है, ‘वायरस एयरपोर्ट्स तक पहुंच गया है।’ महज 29 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 3 लाख 37 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि साढ़े 3 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। वहीं, वीडियो देखने के बाद लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। एक यूजर ने गुस्से में लिखा है, ‘अगर ये मुझे कहीं दिखी तो इस छपरी को थप्पड़ मार दूंगा’, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘पैसे के लिए लोग कुछ भी करते हैं।’ इसी तरह एक यूजर ने लिखा है, ‘लोगों में इतना कॉन्फिडेंस कहां से आता है?’, जबकि दूसरे यूजर ने गुस्से में लिखा है, ‘जहां भी कोई व्यक्ति इस खतरनाक वायरस से संक्रमित दिखे, उसकी वहीं पिटाई कर दें।’

शादी की सालगिरह पर Bobby Deol ने पत्नी Tanya के साथ शेयर की खास तस्वीर, बी-टाउन ने दी बधाई – Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT