होम / Video: दिल्ली मेट्रो में शख्स ने महिला को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल

Video: दिल्ली मेट्रो में शख्स ने महिला को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल

Rajesh kumar • LAST UPDATED : May 31, 2024, 3:59 pm IST

Video: दिल्ली मेट्रो में शख्स ने महिला को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल

India News (इंडिया न्यूज), Delhi Metro Viral Video: कल ही दिल्ली मेट्रो का एक मजेदार वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दो यात्रियों ने अपनी बहस को ‘जमनापार बनाम साउथ दिल्ली’ में बदल दिया। गाली-गलौज के बावजूद, क्लिप ने लोगों को खूब हंसाया। हालांकि, हर बहस लोगों को खुश नहीं करती, कुछ बहसें वाकई मुसीबत में बदल जाती हैं। दूसरी श्रेणी में आते हुए, दिल्ली मेट्रो में एक पुरुष और महिला के बीच हुई बहस का अंत थप्पड़ से हुआ। इसका एक वीडियो इंटरनेट पर शेयर किया गया, जो वायरल हो गया।

क्लिप में, महिला को अज्ञात कारणों से पुरुष को गाली देते और धमकाते हुए देखा गया। फिर वह अचानक हिंसक हो गई और उसने अपनी चप्पल निकाली और पुरुष के पास फर्श पर मारना शुरू कर दिया। घटना तब और भी भयानक हो गई, जब पुरुष ने जवाबी कार्रवाई करने का फैसला किया और महिला को थप्पड़ मार दिया।

Arvind Kejriwal: 2 जून को सरेंडर करेंगे अरविंद केजरीवाल! ‘गंभीर बीमारी के हैं’ लक्षण-Indianews

वीडियो वायरल हो गया और लोगों में मतभेद हो गए। ज्यादातर लोगों ने किसी का पक्ष नहीं लिया और दोनों को ही इस अराजकता के लिए दोषी ठहराया, जबकि बाकी लोगों ने खुद का ‘बचाव’ करने के लिए पुरुष का पक्ष लिया। कई लोग थप्पड़ के खिलाफ भी थे।

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर ‘घर के कलेश’ हैंडल से शेयर किया गया था। पोस्ट का शीर्षक था, “दिल्ली मेट्रो के अंदर एक महिला और एक लड़के का कलेश।” वीडियो आज शेयर किया गया और इसे 24 हजार लोगों ने देखा।

कमेंट सेक्शन में जाकर लोगों ने अपनी राय शेयर की। एक यूजर ने कहा, “दिल्ली मेट्रो एक और मनोरंजन पार्क है। हर उम्र के लोगों के लिए मनोरंजन उपलब्ध है।” दूसरे यूजर ने लिखा, “दिल्ली मेट्रो में सिर्फ कलेश और अश्लीलता होती है।”

तीसरे यूजर ने लिखा, “ये सारी चीजें मेट्रो को शोभा नहीं देतीं। हर उम्र के लोग इसमें यात्रा करते हैं। अधिकारियों को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।” चौथे यूजर ने कहा, “कैमरा पर्सन को मेट्रो में रोजाना काम होता है।” दूसरे यूजर ने लिखा, “दिल्ली मेट्रो का अगला एपिसोड।”

 Air India: एयर इंडिया को जारी किया गया कारण बताओ नोटिस, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान -India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

सिगरेट पीती हुई ये लड़की है दुनिया की सबसे ‘बवाली’मॉडल’, इजिप्ट के राजा को भी नही छोड़ा
महाभारत के बाद कैसे बचा था पांडवों का आखरी वंशज? जानें द्वापर युग से कैसे चमत्कार कर रही हैं जितिया व्रत की ये तीन कथाएं!
फालतू में फंस गया Sheikh Hasina का ये करीबी, लगा 147 हत्या का पाप, मामला जानकर फटी रह जाएंगी आखें
MP News: क्लास से बाहर जाने पर टीचर ने छात्रा को जड़ा थप्पड़, पिता ने दर्ज कराई FIR
Damoh Road Accident: दमोह में बड़ा हादसा, सड़क पर बिछ गईं लाशें
लाइव वीडियो में जर्नलिस्ट पर गिरी इजराइल की मिसाइल, लेबनान का ये मंजर देखकर रात को आएंगे डरावने सपने
शरीर पर नजर आते हैं Heart Blockage के ये लक्षण, आखिरी वाला डेंजर लाइन के ऊपर
ADVERTISEMENT