होम / Viral Video: मेट्रो में दिखा इस बार सबसे अलग कारनामा, वायरल वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी-Indianews

Viral Video: मेट्रो में दिखा इस बार सबसे अलग कारनामा, वायरल वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : June 22, 2024, 1:25 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Viral Video: दिल्ली मेट्रो के कई वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। कभी लोग सीट के लिए लड़ते नजर आते हैं तो कभी रील के लिए नाचते या गाते नजर आते हैं। लेकिन अब दिल्ली मेट्रो में एक बेहद अलग नजारा देखने को मिला है। दरअसल, वीडियो में एक लड़की कुछ लिखती नजर आ रही है। पहले तो आपको लगेगा कि वो पढ़ाई कर रही है।

पेपर की चीट बनाने में व्यस्त लड़की 

लेकिन जैसे ही कैमरा जूम होगा तो आप देखेंगे कि वो अपने पैरों पर कुछ लिख रही है। दरअसल, ये लड़की परीक्षा से पहले पेपर बनाने में व्यस्त है। वो नकल करने के लिए अपने पैरों पर लिख रही है। वो इतनी गंभीरता से पेपर बनाने में लगी है कि किसी को यकीन ही नहीं होगा कि वो पढ़ाई नहीं बल्कि नकल करने की तैयारी कर रही है।

NEET-UG Re-exam में इन छात्रों को फिर मिलेगा मौका, इस दिन होगी परीक्षा

वीडियो को जबरदस्त व्यूज मिल रहा 

इस वीडियो को एक्स के हैंडल @_anamikaaaa पर शेयर किया गया है. वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं भी देते नजर आ रहे हैं. वीडियो के टेक्स्ट कैप्शन में लिखा है- ‘मैं दिल्ली मेट्रो में लड़ाई ढूंढ रही थी लेकिन मुझे कुछ अलग ही मिला.’ इस वीडियो को अब तक 3 लाख 49 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Atal Setu: मुंबई कांग्रेस प्रमुख ने अटल सेतु में दरार का लगाया आरोप, MMRDA ने किया पलटवार -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT