होम / Viral Videos: इस क्रिएटर ने अपने सिर के बालों को काटकर शुरू की गिनती, वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

Viral Videos: इस क्रिएटर ने अपने सिर के बालों को काटकर शुरू की गिनती, वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

Shalu Mishra • LAST UPDATED : July 21, 2024, 1:01 pm IST

vv

India News(इंडिया न्यूज), Viral Videos: दुनिया में ऐसा कोई भी काम नहीं है जो इंसान के लिए नामुमकिन हो और इसका प्रमाण एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया के माध्यम से दिया है। इंस्टाग्राम पर एक क्रिएटर ने अपने सिर के बालों को काटकर उन्हें गिनने की कोशिश की है। इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने धमाल मचा दी है। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

Paris Olympics 2024: कोच के बिना पेरिस ओलंपिक जाने को मजबूर हुई रीतिका हुड्डा! IOA से लगाई वीजा के लिए गुहार

वीडियो वायरल

इस दुनिया में ऐसे कई काम हैं जिन्हें पूरा करना इंसान के लिए बेहद मुश्किल होता है। इन कामों के लिए उसे किसी न किसी मशीन की मदद लेनी पड़ती है। लेकिन वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स ने ऐसा ही एक मुश्किल काम खुद ही कर दिखाया है। वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स अपने सिर के बाल गिनता नजर आ रहा है। उसके सिर पर कितने बाल हैं ये जानने के लिए वो पहले ट्रिमर की मदद से सारे बाल काटता है और फिर उन्हें एक बर्तन में डालकर गिनना शुरू करता है। शख्स को अपने बाल गिनने में इतने दिन लग जाते हैं कि उसके सिर पर दोबारा बाल उगने लगते हैं। वीडियो के आखिर में वो बताता है कि उसके सिर पर कितने बाल हैं। लोगों ने इस पर जो प्रतिक्रिया है उससे साफ जाहिर होता है कि या कार्य कितना मुश्किल था और लोगों ने इसको काफी प्रोत्साहित भी किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Memes | no ads (@alcoholicjeff)

डायबिटीज के मरीजों के लिए वरदान है ये हरी सब्जी, छुमंतर हो जाएगी बीमारी

लोगों ने किया रिएक्ट 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर alcoholijeff नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 20 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- काश मुझमें भी ऐसी लगन होती। दूसरे यूजर ने लिखा- भाई एक बार फिर गिन लो, ये गलत है। तीसरे यूजर ने लिखा- तुम्हारे बाल गिनना नामुमकिन है। चौथे यूजर ने लिखा- इनका अकेलापन चरम पर है। एक अन्य यूजर ने लिखा- इससे पहले कि वह गिनती पूरी कर पाता, उसके बाल फिर से उग आए।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Weather Today: महाराष्ट्र, तेलंगाना और ओडिशा के साथ इन राज्यों में भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट जारी
छुट्टी के दिन इतना सस्ता हो गया Petrol-Diesel? अभी करें चेक 
Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
Mangesh Yadav Encounter: मंगेश यादव के एनकाउंटर पर राजनीति तेज, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें
मेडिकल सप्लायर्स को संदीप घोष ने दिए कई सारे कॉन्ट्रेक्ट, CBI रेड में हुआ दिलचस्प खुलासा
ADVERTISEMENT