होम / Viral Videos: फेयरवेल पर टीचर संग किया रोमांटिक डांस, वीडियो वायरल-Indianews

Viral Videos: फेयरवेल पर टीचर संग किया रोमांटिक डांस, वीडियो वायरल-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : May 23, 2024, 12:45 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),  NewsViral Videos: फेयरवेल में टीचर संग स्टूडेंट ने किया रोमांटिक डांस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। रोजाना सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ नया और ताजा देखने को मिलता है लेकिन ये कुछ अनोखा था जिसके ऊपर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया जताई और खूब आनंद लिया। आइए इस खबर में बताते हैं पूरी जानकारी और वो वायरल वीडियो भी दिखाते हैं।

Pune: पोर्शे से कुचलने वाले किशोर की जमानत रद्द, तीन दिन में पहुंचा बाल सुधार गृह; जानें अब तक क्या-क्या हुआ-Indianews

वीडियो वायरल

इंस्टाग्राम, फेसबुक और एक्स पर हमेशा कोई ना कोई वीडियो छाया ही रहता है। कभी शादी-विवाह के वीडियो वायरल हो जाते हैं तो कभी कोई ऐसी सिंगिंग कर जाता है जो उसे रातोंरात मशहूर करा देती है। इतना ही नहीं मारपीट से लेकर रोमांटिक डांस और फिर शॉकिंग वीडियो भी खूब ध्यान खींचते हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर एक टीचर और स्टूडेंट का रोमांटिक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। नजारा स्कूल के फेयरवेल का दिखाई पड़ता है। वीडियो आते ही गोली की स्पीड से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

फेयरवेल पर टीचर संग किया डांस 

ध्यान खींच रहे इस वीडियो में देख सकते हैं कि फेयरवेल में स्कूल सहित क्लास को भी सजाया गया है। फेयरवेल में वैसे भी कई ऐसे पल होते हैं जो स्टूडेंट और टीचर दोनों को भावुक कर जाते हैं। फेयरवेल में मस्ती भी खूब देखने को मिलती है। इस वायरल वीडियो को देख मालूम चलता है कि स्टूडेंट ने टीचर संग डांस की गुजारिश की होगी, जिसे टीचर भी मना नहीं कर पाई। दोनों ने क्लास में ऐसा रोमांटिक डांस दिखाया कि सभी फैन हो गए क्लास में मौजूद सभी लोगों ने इस डांस पर खूब तालियां बजाईं।

Swati Maliwal Case: स्वाती मालीवाल मारपीट केस में केजरीवाल के माता-पिता से भी होगी पूछ ताछ? जानें दिल्ली पुलिस ने क्या कहा- indianews 

लोगों ने किया रिएक्ट 

सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर खूब प्रतिक्रियाएं भी व्यक्त कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘लकी स्टूडेंट, दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘ऐसी मैडम तो मैं भी डिजर्व करता हूं। एक और यूजर ने लिखा है, ‘हमारे टाइम में ऐसा होता ही नहीं था। इस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे लाखों की संख्या में लाइक्स और मिलियन में व्यूज भी मिल चुके हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT