होम / Viral Videos: घर में नहीं बची पैसों को रखने की जगह तो कैश को फेंका बाहर, देखें वायरल वीडियो-Indianews

Viral Videos: घर में नहीं बची पैसों को रखने की जगह तो कैश को फेंका बाहर, देखें वायरल वीडियो-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 21, 2024, 1:04 pm IST
Viral Videos: घर में नहीं बची पैसों को रखने की जगह तो कैश को फेंका बाहर, देखें वायरल वीडियो-Indianews

viral videos

India News(इंडिया न्यूज), Viral Videos: लोग पैसा कमाने के लिए क्या-क्या नहीं करते और कुछ लोग होते हैं जिन्हें बिना मेहनत किए विरासत में पैसे मिल जाते हैं। कहते है कि जिनके पास अधिक पैसे होते हैं वो गलत जगहों पर उसे खर्च कर देते हैं इसी का एक जीता-जाता उदाहरण आज आपको हम इस खबर में बताने जा रहे हैं। इस शख्स का नाम फेडर बालवानोविच है और वो पैसों का किस तरह इस्तेमाल कर रहा है, एक नजर आपको इस पर जरूर डालनी चाहिए। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

Mumbai: मुकेश अंबानी की डीपफेक के झांसे में आया डॉक्टर, गंवा बैठा इतनी बड़ी रकम-Indianews

वायरल वीडियो 

वायरल वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम फेडर बालवानोविच है, जिसका @mr.good.luck_ नाम से इंस्टाग्राम अकाउंट है। इस शख्स को करीब 1 करोड़ 28 लाख लोग फॉलो करते हैं। ज्यादातर वीडियो में ये शख्स इसी तरह से पैसे उड़ाता नजर आ रहा है। घर के अंदर डॉलर के बंडल भी नजर आ रहे हैं। इस शख्स की पत्नी भी इसी तरह से पैसे उड़ाती हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि नीले रंग की नाइट ड्रेस में ये शख्स कंधे पर डॉलर का बंडल लेकर घर से बाहर निकलता है। वहां पहले से ही करोड़ों के नोट पड़े हुए हैं। वो उस बंडल को भी वहीं रख देता है। फिर वो अपने हाथों से सिर का पसीना पोंछता है। उसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उसने नोटों को घर से बाहर निकालने के लिए काफी मेहनत की है।

लोगों ने कमेंट में लगाई फटकार 

फेडर के इस वीडियो को अब तक 85 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं, 4 लाख 11 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। जब हमने फेडर की प्रोफाइल खंगाली तो देखा कि एक वीडियो में फेडर लोगों को पैसे बांटते नजर आ रहे हैं, जबकि दूसरे में वो हेलीकॉप्टर की सवारी करते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं फेडर के पास कई लग्जरी कारें हैं और वह जहां भी जाते हैं उनके साथ निजी गार्ड होते हैं। हालांकि ये नोट असली हैं या नकली? इसी पुष्टि नहीं हुई है। लगभग हजारों में इस वीडियो पर कमेंट आ चुके हैं जिसमें उन्हें कहा जा रहा है  कि पैसों की कदर करना सीखो।

Delhi Water Crisis: दिल्ली में जल संकट को लेकर आप का बड़ा ऐलान, मंत्री आतिशी करने वाली है अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT