होम / Viral Videos: दिल्ली मेट्रो के अंदर महिला ने अपने पति को दी खुशखबरी, कपल की हरकत देख यात्री हैरान; देखें वायरल वीडियो

Viral Videos: दिल्ली मेट्रो के अंदर महिला ने अपने पति को दी खुशखबरी, कपल की हरकत देख यात्री हैरान; देखें वायरल वीडियो

Shalu Mishra • LAST UPDATED : July 22, 2024, 1:39 pm IST

viral

India News(इंडिया न्यूज), Viral Videos: सोशल मीडिया पर रोजाना ऐसी वीडियोज वायरल होती रहती है लेकिन कुछ वीडियोज ऐसी होती हैं जो वाकई में हैरान कर देती हैं और सोचने पर मजबूर कर देती हैं कि इस वीडियो के पीछे क्या वजह रही होगी। बता दें कि एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला अपने पति को ये जानकारी देती है कि वो प्रेगनेंट है। दिल्ली मेट्रो में इस दृश्य को देखने के बाद लोग हैरान हो गए। आइए इस खबर में हम दिखाते हैं वो वायरल वीडियो।

‘पुरानी कड़वाहट’ पर PM Modi ने Rahul Gandhi से कही ऐसी बात, जानें संसद सत्र से पहले क्या-क्या बोले?

वीडियो वायरल 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला मेट्रो में सफर कर रही है और अपना वीडियो बनवा रही है. मेट्रो में भीड़ है, इस भीड़ में महिला हाथ में प्रेग्नेंसी टेस्ट किट लेकर अपने पति की तरफ बढ़ रही है. जैसे ही वो टेस्ट किट अपने पति को दिखाती है, उसका पति खुशी से उछल पड़ता है. दोनों पति-पत्नी एक दूसरे को गले लगाते हैं. महिला ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपने अकाउंट @hey_arti_01 से शेयर किया है.

IPL 2025: प्लेयर रिटेंशन और सैलरी कैप…,IPL मेगा ऑक्शन में हो सकते हैं ये बदलाव

दिल्ली मेट्रो में महिला ने की ऐसी हरकत 

जिसे खबर लिखे जाने तक 41 लाख लोग देख चुके हैं और 2 लाख 80 हजार लोगों ने लाइक किया है. इस वायरल वीडियो पर कई लोग कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- मेट्रो में प्रेग्नेंसी टेस्ट कराने गई थीं क्या? दूसरे ने लिखा- दिल्ली मेट्रो को अब जच्चा-बच्चा सेंटर बना दिया गया है. तीसरे ने लिखा- यहां से लाइन पकड़ो और दिल्ली एम्स चले जाओ. वहां ब्रेन टेस्ट और डिलीवरी दोनों हो जाती है.

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
Mangesh Yadav Encounter: मंगेश यादव के एनकाउंटर पर राजनीति तेज, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें
मेडिकल सप्लायर्स को संदीप घोष ने दिए कई सारे कॉन्ट्रेक्ट, CBI रेड में हुआ दिलचस्प खुलासा
मध्य पूर्व में तनाव के बीच भारत आएंगे UAE के क्राउन प्रिंस, जानें क्यों अहम है ये दौरा
Bihar Politics: क्या ‘इधर-उधर’ नहीं करेंगे CM नीतीश कुमार? शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ये बड़ा बयान
ADVERTISEMENT