होम / इस महिला को ये करता देख, अनजान मर्द करते हैं पैसों की बारिश, एक वीडियो और….

इस महिला को ये करता देख, अनजान मर्द करते हैं पैसों की बारिश, एक वीडियो और….

Babli • LAST UPDATED : September 17, 2024, 12:05 pm IST

Viral Women Grace Wears Lace

India News (इंडिया न्यूज़), Viral Women Grace Wears Lace: दुनियाभर में हर कोई पैसा कमाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करता है। कुछ लोग अच्छी नौकरी पाने के लिए अच्छी पढ़ाई करते हैं, तो कुछ अपना खुद का बिजनेस शुरू करते हैं। लेकिन सोशल मीडिया के जमाने में इंस्टाग्राम रील्स-यूट्यूब ने भी कमाई के नए रास्ते खोल दिए हैं। इसके अलावा कई वेबसाइट और ऐप पर लोग अलग-अलग तरीकों से पैसा कमा रहे हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी कमाई का तरीका जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल, यह महिला खूब खाना खाने के लिए मशहूर है, लेकिन वो ये काम मुफ्त में नहीं, बल्कि पैसों के लिए करती है।

  • प्राइवेट फोटो और वीडियो से की थी शुरूआत
  • क्यों खाने के मिलते हैं पैसे

Aditi Rao Hydari ने अपनी शादी में अर्धचंद्राकार आल्टा डिज़ाइन का नया ट्रेंड किया सेट, जाने हिंदू शास्त्रों में क्या है इसका महत्व?

प्राइवेट फोटो और वीडियो से की थी शुरूआत

सब्सक्रिप्शन बेस्ड ऐप पर अनजान पुरुष इस महिला को खाते हुए देखते हैं और बदले में खूब पैसे खर्च करते हैं। इस दौरान वो इस महिला से कुछ फरमाइशें करते हैं, जिन्हें पूरा करना होता है। ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली इस महिला का नाम ग्रेस वियर्स लेस है, जो महज 26 साल की हैं। ये महिला अपने अनोखे सफर के बारे में बेहद खुलकर बात करती हैं। महज कुछ सालों में ग्रेस ने इस तरीके से करीब 6 करोड़ रुपये कमाए हैं। वो अक्सर दुनिया भर में यात्रा भी करती रहती हैं। बता दें की ग्रेस ने सबसे पहले ओनलीफैंस पर अपनी प्राइवेट फोटो और वीडियो से पैसा कमाना शुरू किया था। इसके बाद उन्होंने ऑनलाइन “फीडरिज्म” के क्षेत्र में हाथ आजमाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gracie J (@gracewearslace_)

अगर आपने पहले कभी “फीडरिज्म” के बारे में नहीं सुना है, तो हम आपको बता दें कि यह खाने को कामुक तरीके से खाने का एक तरीका है। इससे खाने वाले का वजन भी बढ़ता है। लेकिन ग्रेस का वजन ज्यादा नहीं है। वह अपनी सुडौल और छरहरी काया को बनाए रखना चाहती हैं, जिसके लिए वह जिम में खूब मेहनत करती हैं।

‘हम भी कल्कि को…’, Amitabh Bachchan के नाती-नातिन ने Kalki 2898 AD देख उड़ाया मजाक

क्यों खाने के मिलते हैं पैसे

सवाल उठता है कि लोग ग्रेस को खाते हुए क्यों देखना चाहते हैं और बदले में पैसे भी क्यों देते हैं? इस पर ग्रेस ने कहा, “मेरा मानना ​​है कि खाने-पीने से जुड़े ढेर सारे वीडियो और कंटेंट ऑनलाइन काफी समय से मौजूद हैं, लेकिन अब इस पर खूब चर्चा होने लगी है और खूब देखा जा रहा है। मैं खुद भी खाने के वीडियो देखना पसंद करती हूं और इसका आनंददायक पक्ष देख सकती हूं। मुझे लगता है कि हम सभी इस बात से सहमत होंगे कि खाना आनंद देता है। ऐसे में जब आप किसी ऐसे व्यक्ति को खाना खाते हुए देखते हैं जिसके बारे में आपको पता है कि वह स्वादिष्ट है, तो यह सुखद एहसास पैदा कर सकता है।”

ग्रेस का कहना है कि कई लोग मेरे पर्सनल वीडियो और फोटो में दिलचस्पी रखते हैं। लेकिन कुछ लोग मुझे पास्ता या नूडल्स खाते हुए देखना पसंद करते हैं। खाने के दौरान वो अलग-अलग फरमाइशें भी करते हैं। ग्रेस ने आगे कहा कि मेरे फैन्स यह देखना पसंद करते हैं कि मेरा पेट कितना भरा और गोल है। भले ही कुछ लोगों को यह थोड़ा अजीब लगे, लेकिन ग्रेस ने माना कि उन्हें इस तरह के वीडियो कंटेंट बनाने में मजा आता है।

इसके अलावा उन्होंने कहा की कई बार लोग मुझसे चबाने, निगलने और चाटने जैसी कामुक आवाजें निकालने के लिए भी कहते हैं।

बेटी के लिए बच्चन परिवार को नॉर्मल रखने की कोशिश करती है एक्ट्रेस, बोली-‘आस-पास के माहौल को’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

MP Politics: वन नेशन-वन इलेक्शन को लेकर कमलनाथ का केंद्र सरकार पर तंज, बोले- ‘पीएम मोदी का …’
मोसाद की खूबसूरत फीमेल एजेंट्स ऐसे चलती हैं खतरनाक चाल, जानें चंगुल में फंसने वाले की कैसे 7 पुश्तें हो जाती हैं बर्बाद?
CM Yogi: BJP सांसद रवि किशन पर CM योगी का निशाना, बोले ‘यहां नहीं मिलेगा हापुड़ वाला जूस और…’
द्रौपदी को पैदा होते ही मिली पिता की नफरत, जन्म देने वाले ने क्यों बर्बाद की बेटी की जिंदगी? किस्सा सुनकर उड़ जाएंगे होश
MP News: राष्ट्रपति मुर्मू ने किए महाकाल के दर्शन, झांझ-डमरू की ध्वनि से स्वागत
Bhopal Rape Case: नाबालिग से दुष्कर्म मामले में फूटा लोगों का गुस्सा, आरोपित को फांसी देने की उठी मांग
‘संत परंपरा को माफिया कहता है’… CM Yogi ने अखिलेश यादव को याद दिलाए ‘संस्कार’, जानें अब क्यों भिड़ गए दो दिग्गज
ADVERTISEMENT