होम / Viral News: बुर्का पहन डेट पर आती थी महिला, शादी के बाद पति के उड़ गए होश

Viral News: बुर्का पहन डेट पर आती थी महिला, शादी के बाद पति के उड़ गए होश

Rajesh kumar • LAST UPDATED : May 28, 2024, 8:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Viral News: वह एक कट्टर मुस्लिम लड़की थी जो इस्लामी परंपराओं में विश्वास रखती थी। इसी वजह से वह हमेशा बुर्के में रहती थीं। उनसे मेरा परिचय करीब एक साल पहले सोशल मीडिया पर हुआ था। फिर ये जान-पहचान कब प्यार में बदल गई, पता ही नहीं चला। वो एक इस्लामिक लड़की थी। ये देख कर मुझे भी अच्छा लग रहा था। फिर हमने शादी करने का फैसला किया। हमने शादी भी कर ली।शादी के बाद अपनी जिंदगी को लेकर मैंने कई सपने देखे थे, लेकिन जैसे-जैसे दिन बीतते गए, वो सपने टूटने लगे। फिर शादी के 12वें दिन सच सामने आया तो मैंने अपना माथा पकड़ लिया।’ मेरे सारे सपने एक पल में चकनाचूर हो गये।

पति के सामने बनाती थी बहाना

यह कोई काल्पनिक कहानी नहीं बल्कि एक युवक की निजी कहानी है। हालाँकि, यह युवक अपने देश का नहीं बल्कि इंडोनेशिया का रहने वाला है। इस युवक की कहानी कुछ इस तरह शुरू होती है।साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, युवक, जिसका नाम एके है, 2023 में अपनी होने वाली दुल्हन अदिंडा से सोशल मीडिया पर मिला था। फिर वे वास्तविक दुनिया में एक-दूसरे से मिलने लगे।

Prachi Nigam: इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर ने किया यूपी टॉपर का मेकओवर, प्राची निगम ने फिर जीता दिल

एके के मुताबिक, अदिंडा हमेशा पारंपरिक इस्लामिक पोशाक पहनती थीं और उनका पूरा चेहरा हमेशा ढका रहता था। वह अदिंदा का इस्लाम के प्रति समर्पण देखकर भी प्रसन्न हुए फिर दोनों ने शादी करने का फैसला किया। अदिंदा ने उसे बताया कि उसके परिवार में कोई नहीं है।फिर 12 अप्रैल को एके के घर पर एक निजी समारोह में दोनों ने शादी कर ली।

शादी के बाद भी अदिंडा अपने पति के सामने अपना चेहरा ढककर रखती थीं।वह एके के परिवार से ज्यादा मिलती जुलती भी नहीं थी।फिर वह अपने पति से संबंध बनाने में आनाकानी करने लगी।कभी पीरियड्स तो कभी बीमार होने का बहाना बनाकर वह ऐसा करने लगी।

महिला के व्यवहार पर शक

इस तरह शादी को 12 दिन बीत गए।एके को अदिंदा के व्यवहार पर शक होने लगा।फिर वह अपनी पत्नी की तलाश करने लगा।उन्होंने पाया कि अदिंदा के माता-पिता जीवित थे। उन्हें आदिंदा की शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।इससे एके का शक गहरा गया।तब उसे पता चला कि अदिंडा वास्तव में एक पुरुष था। उसकी पहचान ईएसएच के रूप में हुई। ईएसएच 2020 से लड़कियों के कपड़े ले जा रहा है।

US News: फ्लोरिडा में कार की चपेट में आने से तेलंगाना की महिला की मौत, अमेरिकी यूनिवर्सिटी में पढ़ रही थी

संपत्ति हड़पने की कोशिश

मामला पुलिस तक पहुंचा और ईएसएच ने बताया कि उसने एके की संपत्ति हड़पने के लिए उससे शादी की है।पुलिस का कहना है कि ईएसएच के पास लड़की की आवाज थी और उन्होंने इसका फायदा उठाया।शादी की फोटो में ऐश बिल्कुल लड़की की तरह नजर आ रही हैं।ऐसे में किसी को उस पर कोई शक नहीं हुआ।स्थानीय कानून के मुताबिक उसके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है.

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

क्या कभी सोचा हैं जब याद्दाश चली जाती हैं तो कैसे इंसान को अपनी भाषा रह जाती हैं याद? जाने कैसे-IndiaNews
SuryaKumar Yadav: फाइनल में सूर्यकुमार ने दोहराया 40 साल पहले का कारनामा, कपिल देव के इस कैच ने भी बदल दिया था मैच का रुख-IndiaNews
Ravindra Jadeja Retirement: रवींद्र जडेजा के संन्यास पर प्रधानमंत्री मोदी ने दी अपनी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा-IndiaNews
Delhi: दिल्ली सरकार का बड़ा एलान, बारिश में डूबे लोगों के परिजनों को मिलेगा 10 लाख रुपये-Indianews
अपनी एक मनोकामना पूरी करने के लिए इस मंदिर की 777 सीढियां चढ़ते हैं भक्त, केंद्रीय मंत्री ने भी चढ़ाया था त्रिशूल-IndiaNews
ब्रिटेन में हिंदू वोटरों का बोलबाला, स्टार्मर भी पहुंचे स्वामी नारायण मंदिर
Indian Team: टी20 विश्व कप जीतकर भारत ने खत्म किया 11 साल का सूखा, जानें ICC टूर्नामेंट फाइनल में भारत का रिकॉर्ड-IndiaNews
ADVERTISEMENT