होम / Video: आंटी ने देशी स्टाइल में खाया समोसा, दिल्ली मेट्रो का वीडियो वायरल

Video: आंटी ने देशी स्टाइल में खाया समोसा, दिल्ली मेट्रो का वीडियो वायरल

Rajesh kumar • LAST UPDATED : May 28, 2024, 6:20 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),Delhi metro video: आज के समय में मेट्रो में सफर करना सबसे सुविधाजनक तरीका है। इसका सबसे बड़ा फायदा यह है कि आपका समय बचता है और आप ट्रैफिक जाम में फंसने से भी बच जाते हैं। अगर आपने कभी मेट्रो में सफर किया है तो आपको पता होगा कि मेट्रो के अंदर फर्श पर बैठना और कुछ भी खाना-पीना मना है। हालाँकि, लोग इन नियमों का पालन नहीं करते हैं। वे वही करते हैं जो मेट्रो प्रशासन द्वारा वर्जित है। इससे जुड़ा एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दो आंटियां मेट्रो सीट पर आराम से बैठकर समोसे का आनंद लेती नजर आ रही हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे दोनों महिलाएं मेट्रो के अंदर सीटों पर बिल्कुल रिलैक्स होकर बैठी हैं। इनमें से एक महिला अपने दोनों पैर ऊपर उठाकर ऐसे बैठी है जैसे वह घर पर बैठी हो। वह मेट्रो के अंदर मजे से समोसा खाने लगती है। उन्हें इस बात की बिल्कुल भी परवाह नहीं है कि देखने वाले क्या सोचेंगे, वे तो बस अपने खाने में मस्त हैं। इस दौरान एक आंटी सीट के नीचे प्लास्टिक का रैपर फेंकती हुई भी नजर आ रही हैं। इस पूरी घटना को सामने बैठे एक यात्री ने अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया, जो तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

बिना वजह भिड़ गईं दो महिलाएं, Delhi Metro का वीडियो वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rahul 🤴 king (@rr.rahul9917)

आंटियों के इस फनी वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर rr।rahul9917 नाम की आईडी से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 6 लाख 90 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि 13 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। कर चुके है।

वहीं वीडियो देखने के बाद यूजर्स ने तरह-तरह के रिएक्शन भी दिए हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘कम से कम उनमें सीट पर पैर रखने से पहले अपनी चप्पल उतारने की शराफत तो है। मैंने तथाकथित ‘पढ़े-लिखे’ लोगों को देखा है जो जूते पहनकर सीट पर बैठे रहते हैं, वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘इसमें गलत क्या है, यह कैसा समय आ गया है कि देसी स्टाइल में समोसा खाना गलत लगता है और अंग्रेजी’ ‘गाली देकर और मुजरा करके लड़ना सही है’

Video: रील के चक्कर में फंस गई महिला टीचर, लोगों ने दिए ये रियेक्शन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT