होम / यूपी में दहेज के लिए ससुराल वालों ने युवती को पेड़ से बांधकर पीटा, चौंकाने वाला वीडियो वायरल

यूपी में दहेज के लिए ससुराल वालों ने युवती को पेड़ से बांधकर पीटा, चौंकाने वाला वीडियो वायरल

Rajesh kumar • LAST UPDATED : June 8, 2024, 7:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक चौंकाने वाला वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है, जिसमें एक महिला को उसके ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे हैं। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें महिला को पेड़ से बांधकर अमानवीय तरीके से पीटा जा रहा है। रिपोर्ट्स बताती हैं कि महिला को यह यातना इसलिए झेलनी पड़ी क्योंकि उसके पिता दहेज में मोटरसाइकिल देने में असमर्थ थे।

यह घटना अलीगढ़ के अतरौली गांव से सामने आई है और इस मामले में मामला दर्ज किया गया है। महिला ने आरोप लगाया है कि उसके ससुर और देवर ने उसके साथ गलत हरकतें कीं, जिसका उसने विरोध किया, जिसके कारण उसे गांव वालों के सामने प्रताड़ित किया गया और पीटा गया। इस भयावह घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

TikTok Ban: ‘अमेरिका में टिकटॉक पर कभी नहीं लगाऊंगा प्रतिबंध’, डोनाल्ड ट्रंप ने किया बड़ा वादा -IndiaNews

वीडियो में महिला दर्द से कराहती हुई और अपने ससुराल वालों से उसे छोड़ने की गुहार लगाती हुई दिखाई दे रही है, लेकिन वे उसकी एक नहीं सुनते और उसे प्रताड़ित करना जारी रखते हैं। रिपोर्ट्स बताती हैं कि यह घटना गुरुवार (6 जून) दोपहर को हुई जब उसके ससुराल वालों ने उसे घर से बाहर निकाला और पेड़ से बांध दिया। उन्होंने उसके साथ मारपीट की और उसका वीडियो बनाया। मायके वालों ने उसे बचाया और फिर अपने साथ ले गए।

महिला के पति, देवर, ससुर और अन्य ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। बताया जा रहा है कि पीड़िता की शादी 11 फरवरी 2023 को अतरौली के सूरतगढ़ गांव निवासी महेश से हुई थी। शादी के समय उसके पिता ने अपनी हैसियत के हिसाब से दहेज दिया था। हालांकि, कुछ समय बाद उसके ससुराल वालों ने उस पर अपने पिता से बाइक लाने का दबाव बनाना शुरू कर दिया।

महिला ने दावा किया कि उसके पिता उनकी मांग पूरी नहीं कर पाए और तनाव के कारण उनकी मौत हो गई। पिता की मौत के बाद उसके ससुराल वालों ने उसे और भी प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। उसने आरोप लगाया कि वे एक दिन उसे मार देंगे और यह भी कहा कि उसकी सास इस प्रताड़ना में शामिल है। महिला के भाई ने बताया कि मामले को सुलझाने का प्रयास किया गया, लेकिन वह सफल नहीं हुआ।

पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने यह भी बताया कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद आरोपियों को पकड़ने के लिए एक टीम बनाई गई है। पुलिस ने दावा किया कि मामले के सिलसिले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा, “एक महिला को पेड़ से बांधकर पीटने के वायरल वीडियो के संबंध में प्राप्त शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया और चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।”

Kashmir Tourism: भीषण गर्मी के बीच बढ़ा कश्मीर में टूरिज्म, सैलानियों को भाया धरती का स्वर्ग -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Switzerland Peace Summit: अमेरिका का बड़ा ऐलान, यूक्रेन को देगा 1.5 बिलियन डॉलर की सहायता -IndiaNews
Online Betting: सट्टे का कर्ज चुकाने के लिए महिला की हत्या, पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को किया गिरफ्तार -IndiaNews
Prerna Sthal: उपराष्ट्रपति आज करेंगे प्रेरणा स्थल का उद्घाटन, रखी जाएगी स्वतंत्रता सेनानियों की प्रतिमा -IndiaNews
Dulhan Ka Video: शादी के जोड़े में दुल्हन ने दिखाया स्टंट, दूल्हा देखता ही रह गया मुह, देखें वीडियो-Indianews
PM-Kisan Scheme: पीएम मोदी का वाराणसी दौरा, किसानों को जारी करेंगे हजारों करोड़ रुपये -IndiaNews
Aaj Ka Panchang: आज ज्येष्ठ शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि, जानिए शुभ मुहूर्त और सूर्योदय-सूर्यास्त का समय-Indianews
Ganga Dussehra 2024: आज मनाया जा रहा गंगा दशहरा का त्योहार, जानें स्नान और दान का शुभ मुहूर्त-Indianews
ADVERTISEMENT