होम / Daisy Shah Spotted Outside Dance Class

Daisy Shah Spotted Outside Dance Class

Mukta • LAST UPDATED : October 19, 2021, 11:46 am IST

Daisy Shah Spotted Outside Dance Class डेजी शाह एक भारतीय फिल्म मॉडल-अभिनेत्री हैं। डेजी अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक बहुत अच्छी डांसर भी हैं। उन्होंने हिंदी सिनेमा में फिल्म जय हो से कदम रखा था। डेजी शाह का जन्म 29 जुलाई 1984 को मुंबई में हुआ था। डेजी को डांस का बहुत शौक है, वह एक ग्रुप में बतौर बैक डांसर के रूप में काम करती थी।

एक दिन बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचर्या की नजर उनपर पड़ी और उन्होंने उन्हें अपने डांसिंग ग्रुप में शामिल होने की सलाह दी। उसके बाद डेजी गणेश के डांसिंग ग्रुप में दो साल तक रहीं, उसके बाद वह उन्हें असिस्ट करने लगी। वह इसके अलावा अपने मॉडलिंग करियर में भी सक्रीय थीं। इसी दौरान उन्हें फिल्म बॉडीगार्ड में करीना कपूर की सहेली का रोल आफर हुआ जिसे उन्होंनें ठुकरा दिया। और साउथ की फिल्मो में चली गयीं।

(Daisy Shah Spotted Outside Dance Class)

इसके बाद साल 2014 में वह सलमान खान स्टारर फिल्म जय हो में नजर आयीं। इस फिल्म में उन्होंने एक गुजराती लड़की का किरदार निभाया था। हालंकि इस फिल्म में सलमान खान के बाद भी फिल्मों दर्शकों को अपनी और खिंच नहीं पाई।
डेजी शाह को डांस क्लास में देखा गया। उन्होंने अपने प्रोजेक्ट्स और बिग बॉस के बारे बाजचीत की। यहां देखिए उनका पूरा वीडियो :-

Read Also : Protein For Brain इस प्रोटीन की मदद से अब दिमाग से बुरी यादें मिटाना होगा आसान

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT