होम / अजब गजब तरीके से गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, शहर भर में मचा शोर

अजब गजब तरीके से गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, शहर भर में मचा शोर

Simran Singh • LAST UPDATED : July 14, 2024, 10:55 am IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

अजब गजब तरीके से गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, शहर भर में मचा शोर

Proposal Hoarding

India News (इंडिया न्यूज), Proposal Hoarding: कन्नौज जिले में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से अपने प्यार का इजहार ऐसे अनोखे अंदाज में किया कि अब इसकी चर्चा पूरे जिले में हो रही है। अपने प्यार को पाने और उसे शादी के लिए प्रपोज करने के लिए प्रेमी ने गजब तरीका निकाला। उसने जीटी रोड के किनारे नगर पालिका के होर्डिंग बोर्ड पर एक बड़ा सा होर्डिंग लगा दिया और उस पर लिख दिया ‘ऐश्वर्या मुझसे शादी करो’। जो भी उस रोड से गुजर रहा है, वह इस होर्डिंग को देखकर उस प्रेमी की तारीफ कर रहा है।

कहां लगाया गया था होर्डिंग Proposal Hoarding

यह बड़ा सा होर्डिंग पोस्टर उस अनजान प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को प्रपोज करने के लिए मकरंद नगर इलाके में बिजली घर के सामने जीटी रोड के किनारे लगाया था। यह पोस्टर कब और कैसे लगाया गया, यह तो कोई नहीं जानता, लेकिन जो भी इस पोस्टर को देख रहा है, उसके चेहरे पर मुस्कान आ जा रही है। इस अजीबोगरीब प्रेम कहानी के बारे में लोग कह रहे हैं कि आज के समय में भी ऐसे प्रेमी हैं, जो इस तरह से अपने प्यार का इजहार खुलेआम करने की हिम्मत कर सकते हैं।

सांड की लड़ाई में 2 लड़कियों की जान पर आई बात, दुकान में घुस फैलाया आतंक

क्या लिखा है इस होर्डिंग पर

प्रेमिका ने होर्डिंग पर अंग्रेजी में लिखा है, जिसका मतलब है ‘जब से मैं तुमसे पहली बार मिला हूं, तब से मैं पूरी तरह तुम्हारा हूं। मैं वादा करता हूं कि चाहे कुछ भी हो जाए, मैं अपनी आखिरी सांस तक तुम्हारे साथ रहूंगा।’ ‘मेरी शादी ऐश्वर्या से करा दो’ – रिचोक Proposal Hoarding

Sun Temple: सूर्य देव के इस खास मंदिरों में 24 घंटे बरसती है भगवान का आर्शीवाद

प्रेमिका का बना कबूलनामा चर्चा का विषय 

कन्नौज के इस प्रेमी के अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का तरीका पूरे जिले में चर्चा का विषय बन गया है। यह होर्डिंग कब और किसने लगाई, यह कोई नहीं जानता, जबकि पुलिस का कहना है कि होर्डिंग को हटा दिया गया है, मामले की जांच की जा रही है। Proposal Hoarding

देश Petrol-Diesel Price Today: कहीं बढे तो कहीं घट गए पेट्रोल-डीजल दाम, जान लें कच्चे तेल की ताजा कीमत

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT