होम / Panthers Fight Video दो पैंथरों की लड़ाई के दृश्य को देख पर्यटक हुए रोमांचित, वीडियो हुआ वायरल

Panthers Fight Video दो पैंथरों की लड़ाई के दृश्य को देख पर्यटक हुए रोमांचित, वीडियो हुआ वायरल

Sameer Saini • LAST UPDATED : December 23, 2021, 3:59 pm IST

इंडिया न्यूज़ जयपुर :

Panthers Fight Video : जयपुर की झालाना लेपर्ड सफारी में पर्यटकों को एक रोमांटिक दृश्य देखने को मिला जहां एक मादा पैंथर और नर पैंथर को आपस में झगड़ते हुए देखा गया। इस नज़ारे को देख पर्यटक रोमांचित हो गए और पर्यटकों ने अपने अपने मोबाइल में लड़ाई के दृश्य को कैमरे में कैद कर लिया। वहीं मौजूद वन्य जीव प्रेमी सुमित जुनेजा ने पर्यटकों को बताया कि आपस में दोनों पैंथर की लड़ाई का मुख्य कारण है कि मादा पैंथर जलेबी अपने बच्चे को बचाने के लिए नर पैंथर से लड़ रही है।

क्योंकि पैंथर जलेबी का बच्चा पेड़ चढ़ने का प्रयास कर रहा था। ऐसे में उसको घायल करने की दृष्टि से उस की ओर बढ़ रहा था। मादा पैंथर बचाव के लिए लड़ने लगी। इस झगड़े के बाद नर पैंथर दूर चला गया। इस तरह से मादा पैंथर ने अपने बच्चे का बचाव किया। दो पैंथर की इस लड़ाई के दृश्य को वन्य जीव प्रेमी सुमित जुनेजा ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया। (Panthers Fight Video)

Panthers Fight Video

Also Read : Jaipur News चेकिंग के नाम पर हुआ कुछ ऐसा जिसे जान आप भी हो जाएंगे शर्मशार

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.