होम / Jaipur News चेकिंग के नाम पर हुआ कुछ ऐसा जिसे जान आप भी हो जाएंगे शर्मसार

Jaipur News चेकिंग के नाम पर हुआ कुछ ऐसा जिसे जान आप भी हो जाएंगे शर्मसार

Sameer Saini • LAST UPDATED : December 23, 2021, 3:53 pm IST

इंडिया न्यूज़, जयपुर :

Jaipur News : चेकिंग के नाम पर हुआ कुछ ऐसा जिसे जान आप भी हो जाएंगे शर्मसार|  जयपुर के जेएलएन मार्ग पर स्थित सबसे बड़े मॉल में एक शोरूम में चेकिंग के नाम पर महिला के कपड़े खुलवा कर चेकिंग करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित महिला के अनुसार 20 दिसंबर की शाम वह मॉल के एक शोरूम में शॉपिंग करने गई थी। तब वहां कुछ कपड़े पसंद किये और उन कपड़ों का ट्रायल लेने के लिए शोरूम के चेंजिंग रूम में गई।

ट्रायल रूम में कपड़े ट्राई करने के बाद पीड़िता अपने पसंद के कपड़े लेकर बाहर आ गई और पसंद किए गए कपड़ो की बिलिंग करवाने को लेकर कैश काउंटर पर गई। इसी दौरान सेल्समैन ने ट्रायल किये कपड़ों में एक पीस कम है। पीड़िता ने अपना छोटा बैग दिखाया और बैग को चेक करवाया। जब पीड़िता के बैग में कुछ नहीं मिला तो सेल्समैन ने एक दूसरे सेल्समैन को बुला लिया और दौनो सेल्समैन ने सिक्योरिटी गार्ड को बुलाने को कहा। (Jaipur News)

महिला ने जब शोरूम मैनेजर को बताया तो शोरूम मैनेजर ने पीड़िता की एक नहीं सुनी और महिला गार्ड को बुलाया। महिला गार्ड सबके सामने महिला को चेंजिंग रूम में ले गई और शोरूम मालिक और मैनेजर के कहने पर पीड़िता के सारे कपड़े उतरवाए और चेकिंग की। महिला गार्ड को जब कुछ नही मिला तो शोरूम मालिक और मैनेजर को बताया। इस पर शोरूम मालिक और मैनेजर ने महिला गार्ड को पीड़िता के अंडरगारमेंट्स चेक करने को कहा। महिला गार्ड ने चेकिंग की पर फिर भी कुछ नही मिला। (Jaipur News)

इस दौरान पीड़ित आंसू बहाती रही मगर किसी ने उसकी बात नही सुनी। जब पीड़िता की चेकिंग करने के बाद कुछ नहीं मिला तब जाकर शोरूम मालिक ने पीड़िता को जाने दिया। पीड़ित महिला अपने घर गई और परिजनों को आपबीती बताई। परिजनों ने जवाहर सर्किल थाने में शोरूम मालिक,मैनेजर ,दौनों सेल्समैन और महिला गार्ड के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Jaipur News

Also Read : HD स्ट्रीमिंग सपोर्ट के साथ Disney+ Hotstar जल्द पेश कर सकता है दो नए प्लान्स

Also Read : Netflix New Plans नेटफ्लिक्स ने जारी किए नए प्लान्स, 149 से होगी शुरुआत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT