होम / कोयले की जगह डॉलर को जलाकर बनाया तंदूरी चिकन, वीडियो देख फट जाएगी आंखे

कोयले की जगह डॉलर को जलाकर बनाया तंदूरी चिकन, वीडियो देख फट जाएगी आंखे

Simran Singh • LAST UPDATED : July 4, 2024, 11:24 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Man Making Tandoori Chicken On Moneyआम लोग दिन रात मेहनत कर पैसा कमाते हैं ताकि वो एक बेहतर जिंदगी जी सकें। इन पैसों से लोग अपने सुख-सुविधा की चीजें खरीदते हैं। लेकिन कुछ लोगों के पास जन्म से ही पैसों की कोई कमी नहीं होती। ऐसे में वो इस पैसे की कद्र नहीं करते। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें आप एक शख्स को भट्टी में पैसे फेंकते और आग लगाते हुए देख सकते हैं। वो नोटों की गड्डी से भट्टी को गर्म करता है। उसने ये पैसे सिर्फ इसलिए आग में फेंके ताकि शख्स अपने लिए तंदूरी चिकन बना सके।

  • कोयले की जगह इस्तेमाल किए पैसे
  • सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दी ऐसा रिएक्शन

कोयले की जगह इस्तेमाल किए पैसे

ये वीडियो देखने के बाद कोई भी हैरान हो जाएगा। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सामने एक तंदूर की भट्टी है, जिसमें आग जल रही है। उसके ठीक ऊपर मसाले में लिपटा चिकन रखा हुआ है। ऐसा लगता है कि तंदूरी चिकन बनाने की तैयारी हो रही है। लेकिन जैसे ही आप भट्टी के अंदर देखते हैं तो दंग रह जाते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि भट्टी में कोयले के अलावा बड़ी संख्या में नोट पड़े हुए हैं। एक शख्स उन नोटों को अंदर धकेलता है ताकि उसमें आग लग जाए। वहीं, एक अन्य व्यक्ति ने हाथ में सोने की चेन पहनी हुई है और वह भट्ठी में एक-एक करके नोट डालता नजर आ रहा है। उन जलते हुए नोटों से तंदूरी चिकन पकाया जा रहा है। Man Making Tandoori Chicken On Money

इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @_chicheme_pty3 पर शेयर किया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो का कैप्शन है, ‘एक हल्का बारबेक्यू, क्या आप जानते हैं कहां?’ हालांकि यह वीडियो मेक्सिको का बताया जा रहा है, लेकिन इसमें दिख रहे लोग कौन हैं? उनकी जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन इस वीडियो को अब तक 54 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं, जिस अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया गया है उसे 1 लाख 49 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। इस वीडियो को अब तक 69 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और कई लोगों ने इसे शेयर भी किया है। वहीं, इस वीडियो पर अब तक 5 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं।

पति ने नहीं की बीवी की तारीफ, तो दे डाली ये खौफनाक सजा

वीडियो में आए ऐसे कमेंट Man Making Tandoori Chicken On Money

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि क्या उन पैसों से कोयला और मीट का अच्छा टुकड़ा खरीदना बेहतर नहीं होगा? एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि जब आप गरीब होते हैं, तभी आप पैसों का दिखावा करने की कोशिश करते हैं। अमीर लोग ऐसा कभी नहीं करेंगे। तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि लगता है भाई भूल गया है कि वो भी कभी गरीब हुआ करता था। फिर भी अगर तुम्हें लगता है कि तुम्हें पैसों की जरूरत नहीं है तो किसी और को दे दो। वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि मुझे उम्मीद है कि वो पैसे नकली होंगे, क्योंकि बहुत से लोग सड़कों पर बिना खाने और बेघर होकर रह रहे हैं। अगर वाकई पैसे जलाए गए हैं तो ये गैरकानूनी होना चाहिए।

जीवन में चाहते है कामयाबी तो इन लोगों से रहे दूर, मेहनत का नहीं होगा फायदा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT