होम / स्विग्गी डिलीवरी बॉय ने घोड़े पर सवार होकर पहुंचाया खाना, वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल

स्विग्गी डिलीवरी बॉय ने घोड़े पर सवार होकर पहुंचाया खाना, वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल

Mohit Saini • LAST UPDATED : July 6, 2022, 4:23 pm IST

इंडिया न्यूज़, Mumbai News (Viral Video) : वर्तमान समय में हम कई ऐसी वीडियो देखते है जिसे देखकर हम सब हैरान रह जाते है। वहीं अभी हाल में ही एक बुजुर्ग महिला का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें महिला ने हरिद्वार गंगा में पूल से छलांग लगा दी थी। जिसे देखकर सब हैरान रह गए थे और उस वीडियो को इंटरनेट पर काफी लाइक्स और व्यूज मिले थे।

ऐसे ही अब एक स्विगी डिलीवरी बॉय की वीडियो इंटरनेट पर वॉयरल हो रही है। इस वीडियो को भी बहुत like और शेयर मिल रहे है। हुआ कुछ ऐसे की मुंबई में स्विगी डिलीवरी ब्‍वाय घोड़े पर स्वर होकर डिलीवरी करने जाता है जिसकी वीडियो ने पुरे सोशल मीडिया पर धमाल मचा रख है।

जानें क्या वजह

बता दे की इन दिनों मुंबई में काफी बारिश हुई है जिसके कारण सड़कों पर पानी भरा हुआ है। तो कुछ जगह पर बाइक लेकर जाना मुश्किल है, जिस कारण एक स्विगी डिलीवरी बॉय ने घोड़े पर जाकर फ़ूड की डिलीवरी की जिसकी एक छोटी सी वीडियो इंटरनेट पर वॉयरल हो गई। इसे अब इंटरनेट पर खूब शेयर और लाइक्स मिल रहे है। लोगों ने इसे खूब पसंद किया है। कुछ ही घंटो में यह वीडियो काफी वायरल हो गई है। इस पर इंटरनेट पर खूब चर्चाएं चलने लगी।

यूज़र्स के कमेंट्स

इस वीडियो के वॉयरल होने पर कई यूजर ने अपने अपने कमेंट्स किये जिसमें से एक ने कहा इसे तो में शाही डिलीवरी कहता हूं, एक ने कहा की वह पिज़ा नहीं पंहुचा रहा और बाकि ने बहुत सारे स्माइल और हैरानी वाले इमोजी के कमेंट्स किये।

बता दे की ऐसी जोरदार बारिश के चलते मौसम विभाग ने अगले 4 दिनों के लिए चेतावनी जारी की है। इसे देखते हुए IMD ने भी ऑरेंज और रेड अलर्ट भी जारी किया है। भरी बारिश के कारण 12 से अधिक बस मार्गो डायवर्ट हुए है और कुछ जगह पर जल भराव होने के कारण 12 और बस ,मार्गो को डायवर्ट करने की बात कही है। ऐसी तेज बारिश में किसी डिलीवरी बॉय का घोड़े पर फ़ूड डिलीवरी करने की बात कितनी मजेदार ही होगी, जो इंटरनेट पर इतनी वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें : बजाज आटो बायबैक आफर शुरू, कंपनी 4600 रुपए में खरीदेगी अपने शेयर

ये भी पढ़े : सेंसेक्स दिन के उच्चतम स्तर से 732 अंक टूटा, 100 अंक नीचे बंद

ये भी पढ़ें : भारत में सामने आया ओमिक्रॉन का नया वैरिएंट बीए.2.75, 10 राज्य में 69 मामले

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

KKR VS DC: ईडन गार्डन में दिल्ली से भिड़ेगी कोलकता, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Bengal Teachers Lose Jobs: 26 हजार शिक्षकों की नौकरी से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट का एक्शन-Indianews
Siddhant Chaturvedi ने अपने बर्थडे पर गिटार बजाने के साथ किया जमकर डांस, रूमर्ड गर्लफ्रेंड Navya Naveli Nanda ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR vs DC Live Streaming: कोलकाता के खिलाफ जीत दर्ज करना चाहेगी दिल्ली, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Viral Video: एक दूल्हा और चार दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-Indianews
T20 World Cup 2024: न्यूजीलैंड ने विश्व कप के लिए किया टीम का एलान, ये स्टार खिवाड़ी संभालेगा टीम की कमान
T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
ADVERTISEMENT