होम / पानी पुरी बेचता दिखा पीएम मोदी का हमशक्ल, वीडियो देख हैरान हैं लोग

पानी पुरी बेचता दिखा पीएम मोदी का हमशक्ल, वीडियो देख हैरान हैं लोग

Rajesh kumar • LAST UPDATED : April 27, 2024, 4:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),  Narendra Modi look alike man: सोशल मीडिया पर आपको अभिनेताओं से लेकर राजनेताओं तक के हमशक्ल देखने को मिल जाएंगे, जिनकी शक्ल इतनी मिलती-जुलती है कि कई बार लोग उन्हें पहचानने में धोखा खा जाते हैं और उन्हें असली समझने की भूल कर बैठते हैं। आपने सोशल मीडिया पर सलमान, शाहरुख, अजय देवगन और गोविंदा जैसे एक्टर्स के कई हमशक्ल वीडियो देखे होंगे और हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के हमशक्ल का भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह चाट बेचते नजर आ रहे थे. अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक हमशक्ल चर्चा में है, जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

चीन के साथ श्रीलंका ने किया खेल! भारत और रूस के लिए खुशखबरी

पीएम मोदी का ये हमशक्ल गोलगप्पे बेचता है और ये भी उसी राज्य से है जहां से नरेंद्र मोदी आते हैं यानी गुजरात से. वीडियो में आप देख सकते हैं कि हमशक्ल बता रहा है कि उसका नाम अनिल ठक्कर है। उनका साइड फेस और गेटअप पीएम मोदी से मिलता-जुलता है, इसलिए लोग उन्हें मोदी के नाम से जानते हैं। उनका कहना है कि उनमें और पीएम में ज्यादा अंतर नहीं है, क्योंकि मोदी जी चाय बेचने वाले थे और मैं पानीपुरी बेचने वाला हूं। उन्होंने बताया कि वह 15 साल की उम्र से पानीपुरी बेच रहे हैं। जब उन्होंने काम करना शुरू किया तो वह सिर्फ 25 पैसे में लोगों को गोलगप्पे खिलाते थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mehul Hingu (@streetfoodrecipe)

वहीं, वीडियो देखने के बाद लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। कोई कह रहा है कि आवाज भी 70 फीसदी एक जैसी है तो कोई कह रहा है कि असल में ज्यादा अंतर नहीं है। एक यूजर ने लिखा है कि ‘अंकल आपको मोदीजी की बायोपिक में मुख्य भूमिका मिल सकती है, कोशिश करें’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि ‘कोई नहीं अंकल… एक दिन आप भी मुख्यमंत्री बनेंगे।’

असम के जंगलों में हाथी का आतंक, दो वनरक्षकों समेत तीन लोगों को कुचला

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT