46 साल छोटे लड़के से फेसबुक पर दोस्ती फिर रचाई शादी

एक ऐसी महिला जिसने 83 साल की उम्र में अपने से 46 साल छोटे शख्स से प्यार किया। मिलने के लिए विदेश भी चली गई और फटाक से शादी रचा ली। 

ब्रिटेन की रहने वाली इस महिला का नाम आइरिस जोन्स (Iris Jones) है, जो अब लोगों को डेटिंग वेबसाइटों पर ‘घोटालों और धोखाधड़ी करने वालों’ से सावधान रहने की चेतावनी दे रही हैं।

आइरिस ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने एक्स पति के सारे कर्ज चुका दिए हैं और उसे ढेर सारा पैसा दे दिया, जिसके बाद यह तलाक हुआ। 

अब, आइरिस उन लोगों की आंखें खोलने के मिशन पर काम कर रही हैं, जो महिलाएं राइट स्वाइप करती हैं और किसी के साथ भी रिश्ते को बिना जाने-समझे आगे बढ़ाने को तैयार रहती हैं। 

आइरिस का दावा है कि हाल के महीनों में 4 स्कैमर्स द्वारा निशाना बनाए जाने के बाद वह धोखेबाजों को पकड़ने में माहिर हो गई हैं और खुद को “धोखेबाजों को पकड़ने वाली शिकारी” करार देती हैं। 

बता दें कि आइरिस तब चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने अपने से लगभग 50 साल छोटे शख्स से शादी कर ली। जून 2019 में फेसबुक पर मिस्र के मूल निवासी मोहम्मद इब्राहिम से मिलने के बाद आइरिस जोन्स मीडिया सनसनी बन गई थीं।

वह अपने प्रेमी से मिलने के लिए तुरंत काहिरा, मिस्र चली गईं और अगले साल दोनों ने शादी कर ली। आइरिस ने 2021 में पॉडकास्ट शो ‘दिस मॉर्निंग’ में अपने बेडरूम की हरकतों के बारे में भी बताया था। 

हालांकि, पिछले साल आइरिस ने मोहम्मद को यह कहते हुए बाहर निकाल दिया था कि उन्होंने मोहम्मद को एक बिल्ली से रिप्लेस कर दिया है और उसे “बुरा” और “सीवर में रहने वाले चूहे” जैसा करार दिया था।

आइरिस ने तलाक लेने से पहले अपने पति मोहम्मद पर कई आरोप लगाए थे। उनका दावा था कि मोहम्मद उनके पैसों के पीछे पड़ा था। वह उनसे वसीयत बदलने की जिद करता था। 

ज्वालामुखी से भी गर्म है इस नदी का पानी

Learn more