KS Eshwarappa ने कहा कि वह बीजेपी में वापस जाएंगे। वहीं बता दें कि उन्हें पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कियी गया है। जिसके बाद उन्होंने ये बयान जारी कियी।

Learn more

सीएम कजरीवाल का शुगर लेवल बढ़ चुका है। जिसके बाद उन्हें जेल में ही इंसुलिन दिया गया।

Learn more

Andhra Pradesh से एक मामला सामने आया है। जिसमें बेटी के शादी के निर्णय से नाखुश परिवारवालों ने, लड़की को शादी से ही गायब करने की तैयारी की।

Learn more

उत्तर कोरिया के किम जोंग उन ने एक और बड़े कारनामा को अंजाम दिया है। क्योकि वह अपना पहला 'परमाणु ट्रिगर' सिमुलेशन अभ्यास कर रही है।

Learn more

Rohit Sharma के लिए फैंस की दिवानगी एक बार फिर देखने को मिली है। जिसमें फैंस खिलाड़ी के खेल को देख उसके नारें लगाने लगे। और पूरे स्टेडियम में हमारा कैप्टन कैसा हो, रोहित शर्मा जैसा हो के नारें गुजने लगे।

Learn more

कोलंबिया विश्वविद्यालय में दर्जनों छात्रों की गिरफ़्तारी हो गई है जिसके बाद अब शिक्षकों बहिष्कार करना शुरू कर चुके है। इसके साथ ही बा दें कि वह फिलिस्तीन का समर्थन कर रहे है।

Learn more

Arti Singh के हल्दी के वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे है। जिसमें एक्ट्रेस अपने होने वाले पति के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही है।

Learn more

भारत के लोगों को सेडान काफी पसंद आ रही है। जिसके बाद ये दूसरे नंबर पर सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बन गई है।

Learn more

NCP के प्रमुख शरद पवार ने पीएम मोदी की तुलना पुतिन से करी है। इसके साथ ही उन्होंने अपने दावें में इन कुछ बातों को भी कहा।

Learn more