होम / Saifuddin Laskar Murder : पश्चिम बंगाल के TMC नेता सैफुद्दीन लस्कर की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या, पुलिस ने दी जानकारी

Saifuddin Laskar Murder : पश्चिम बंगाल के TMC नेता सैफुद्दीन लस्कर की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या, पुलिस ने दी जानकारी

Anubhawmani Tripathi • LAST UPDATED : November 13, 2023, 5:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़) Saifuddin Laskar Murder : पश्चिम बंगाल से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जहाँ राज्य के दक्षिण 24 परगना में 13 नवंबर दिन सोमवार को दिनदहाड़े तृणमूल कांग्रेस नेता सैफुद्दीन लस्कर की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

समाचार एजेंसी एएनआई से पुलिस अधिकारी की बातचित में बताया गया कि, ”पूरे मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।” पुलिस ने बताया कि अपराधी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, बामुंगाची के टीएमसी क्षेत्र अध्यक्ष सैफुद्दीन लस्कर जॉयनगर इलाके में अपने घर के पास थे। जहाँ कुछ बदमाशों ने सैफुद्दीन की गोली मारकर हत्या कर दी।

आपने किसे दोष दिया?

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि सैफुद्दीन लस्कर के समर्थकों ने कथित हमलावरों में से एक को पकड़ लिया और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। बता दे, सैफुद्दीन लस्कर की पत्नी पंचायत मुखिया हैं। स्थानीय टीएमसी नेताओं ने आरोप लगाया कि नेता सैफुद्दीन लस्कर की हत्या भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के समर्थकों ने की है।

इस घटना के बाद आसपास के इलाकों से मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के समर्थकों ने दावा किया कि घटना के बाद लस्कर के समर्थकों ने उनके घरों में तोड़फोड़ कर घरों को जला दिया।

मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने कहा…

मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी की केंद्रीय समिति के सदस्य सुजन चक्रवर्ती ने घटना पर दुःख जताते हुए कहा कि यह मौत दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि पुलिस इस पूरे मामले की अच्छे से जांच करे और अपराधियों को पकड़ कर उनको सजा दिलाने का काम करे।

उन्होंने आरोप को खारिज करते हुए कहा, ‘सैफुद्दीन लस्कर की हत्या तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के भीतर आंतरिक कलह का नतीजा है, हमारी पार्टी को दोष देने का कोई मतलब नहीं है।

Also Read –Russia Attack Syria: रूसी सेना ने यहां की बमों की बारिश, 34 लड़ाकों की मौत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.