होम / त्रिपुरा और मेघालय में चुनाव लड़ने की तैयारी में है तृणमूल कांग्रेस

त्रिपुरा और मेघालय में चुनाव लड़ने की तैयारी में है तृणमूल कांग्रेस

Ashish Mishra • LAST UPDATED : January 21, 2023, 6:00 pm IST

 

कोलकाता (Trinamool Congress): इन दिनों तृणमूल कांग्रेस त्रिपुरा और मेघालय राज्यों में चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है जबकि पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी को बाहरी बता रही है। पिछले विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी ने भाजपा के खिलाफ बाहरी कार्ड खेलकर जीत हासिल की थी। अब ममता बनर्जी आगामी पंचायत चुनाव में भी इसी को आधार बना रही है। ममता ने गुरुवार को उत्तर बंगाल के अलीपुरद्वार में एक सभा में आने वाले विधानसभा चुनावों में हिस्सा लेने के संकेत दी हैं।

ममता बनर्जी ने कहा कि बाहर के लोग आकर बंगालवासियों का दिमाग खा रहे हैं। वे यहां के लोगों का भविष्य नष्ट करना चाहते हैं। ममता ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर निशाना साधा था। उसी दिन जेपी नड्डा बंगाल के नदिया जिले में जनसभा कर रहे थे। ममता के बयान का जवाब देते हुए भाजपा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजुमदार ने कहा कि जेपी नड्डा तो बंगाल के ही जमाई बाबू हैं। वे आपके भतीजे की पत्नी से कहीं ज्यादा बंगाली हैं।

ममता के भतीजे अभिषेक की पत्नी पंजाबी परिवार की बेटी हैं

ममता बनर्जी के भतीजे व तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी की पत्नी पंजाबी परिवार की बेटी हैं। वहीं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी बंगाली हैं। सुकांत ने आगे कहा कि वह तो प्रधानमंत्री को भी बाहरी बताती हैं।

माकपा की केंद्रीय कमेटी के सदस्य सुजन चक्रवर्ती ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री व उनकी पार्टी ने जिस पार्टी के लोगों को बाहरी बताया था बाद में वही लोग तृणमूल में शामिल हुए थे। देश में कोई कहीं भी जाकर सभा करने के लिए स्वतंत्र है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी खुद मेघालय में सभा कर रही हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT