Wednesday, October 20, 2021
HomeमनोरंजनWorld Mental Health day मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया खास पोस्ट

World Mental Health day मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया खास पोस्ट

इंडिया न्यूज, मुंबई:
World Mental Health day: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का हर लुक फैंस को दीवाना बनाता है। एक्ट्रेस का उन्होंने अपनी फिटनेस, बोल्ड अवतार और डांसिंग स्टाइल से हर किसी को अपना दीवाना बनाया है। बेशक Malaika ने फिल्मों से दूरी बना ली हो, लेकिन वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं।

Read More: Honsla Rakh प्रमोशन के लिए लंदन पहुंची Shahnaz Gill!

वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपनी जिंदगी से रूबरू करवाती रहती हैं। मलाइका ने वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे पर अपने इंस्टाग्राम पेज एक पोस्ट शेयर किया है। इसके साथ ही ऐक्ट्रेस ने अपने फैंस को कई किस्सों के बारें में बताया है।

(World Mental Health day) मलाइका ने बताया है कि कैसे योग ने उन्हें जीने में मदद की

इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि कैसे योग ने उन्हें जीने में मदद की है। Malaika ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि कल, 10 अक्टूबर को वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे है। मैं एक छोटा सी बात को स्वीकार कर रही हूं। मुझे लगाता था कि मैं बुलेट प्रूफ हूं जब तक कि मुझे नहीं लगा कि मैं इमोशन प्रूफ नहीं हूं। मेरा मन मेरे साथ ऐसे खेल खेलने लगा, जिनके नियम मुझे नहीं पता थे. मैं योग के कारण बच गई।

वह आगे लिखती हैं कि मेरा ब्रेकिंग पॉइंट एक दिन आया जब मैं अपनी योग क्लासेस में थी और मेरे आंसू नहीं रुके। मैं अपने अंदर के तूफान से बच गई। मैं खुद को कभी बुलेट प्रूफ नहीं कहूंगी, क्योंकि हममे से कोई भी नहीं है। मैं खुद स्थिर और मानसिक, शारीरिक और भावानात्मक रूप से स्वस्थ बनने के लिए लगातार सही रास्ते पर चलूंगी। ये मेरी कहानी है। मलाइका के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 

Connect Us : Twitter Facebook

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE