होम / Viral Video : हरियाणा में व्यक्ति को घर के बाहर मारी गोली, महिला ने हमलावरों को झाड़ू से खदेड़ा

Viral Video : हरियाणा में व्यक्ति को घर के बाहर मारी गोली, महिला ने हमलावरों को झाड़ू से खदेड़ा

Anubhawmani Tripathi • LAST UPDATED : November 28, 2023, 7:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़) भिवानी, Haryana : कल हरियाणा (Haryana) के भिवानी में एक सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरों में चौंकाने वाला दृश्य कैद हुआ। जब दो बाइक पर चार लोगों ने अपने घर के ठीक बाहर खड़े एक स्थानीय निवासी पर गोलियां चला दीं। अब वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला सिर्फ नारियल के झाड़ू से फायरिंग करने वाले लोगों का पीछा करती नजर आ रही है।

लक्ष्य की पहचान रवि बॉक्सर की हत्या के मामले में आरोपी हरिकिशन के रूप में की गई है, जिसके बारे में माना जाता है कि उसके संबंध गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से हैं। हरिकिशन फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। करीब तीन महीने पहले भिवानी पुलिस ने हरिकिशन पर हमले की साजिश रचने के संदेह में पांच लोगों को गिरफ्तार किया था।

पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

यह घटना कल सुबह करीब 7।30 बजे की है। जहाँ भिवानी की डाबर कॉलोनी में शूटरों को नौ राउंड फायरिंग करते हुए सुना गया है। इस घटना में हरिकिशन को चार गोलियां लगीं।

पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि घायल को इलाज के लिए पीजीआईएमएस रोहतक रेफर कर दिया गया है। आगे कहा कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और गोली चलाने वालों और उनके साथ आए दो सवारों को जल्द से जल्द पकड़ लेंगी।

सीसीटीवी में अभी तक क्या मिला

सीसीटीवी फुटेज की शुरुआत एक साधारण दृश्य से होती है, जिसमें हरिकिशन अपने घर की ओर जाने वाले गेट के ठीक बगल में खड़ा है। जल्द ही, दो बाइक उसके पास रुकती हैं। पीछे बैठे लोग उतरते हैं और फायरिंग कर देते हैं। हरिकिशन गेट के पार भागने के लिए मुड़ता है।

गोलियों से घायल होकर, वह गेट के ठीक बाहर घुटनों के बल गिर जाता है, लेकिन किसी तरह अंदर जाने और गेट बंद करने में सफल हो जाता है। अभी तक शूटर गेट के बाहर ही हैं और फायरिंग जारी रखे हुए हैं।

जब एक महिला फ्रेम में प्रवेश करती है तो वह गेट खोलने की कोशिश करते हुए भी देखा जाता है। उलटे नारियल की झाड़ू पकड़कर, वह साहस का चौंकाने वाला प्रदर्शन करते हुए सशस्त्र निशानेबाजों पर हमला करती है।

एक टिप्पणी

निशानेबाज स्पष्ट रूप से आश्चर्यचकित होकर भाग गए। उनमें से एक ने महिला पर गोली भी चलाई लेकिन वह चूक गई। इसके बाद चारों लोग तेजी से बाइक से भाग निकले। यह स्पष्ट नहीं है कि महिला हरिकिशन के परिवार की सदस्य है या पड़ोसी जिसके हस्तक्षेप से उसकी जान बच गई। बाद में उसे उसकी जाँच करने के लिए घर में प्रवेश करते देखा गया।

Also Read –

लेटेस्ट खबरें

Turkey-Hamas Relations: इजरायल के साथ युद्ध के बीच हमास प्रमुख करेंगे तुर्की का दौरा, तुर्की के राष्ट्रपति ने दी जानकारी
US-Italy Relations: अमेरिका-इटली आए एक साथ, गलत सूचना के प्रसार को रोकने के लिए साथ में करेंगे काम
NABARD Recruitment 2024: NABARD में निकला जॉब करने का सुनहरा मौका, 100000 की सैलरी वाली नौकरी के लिए यहां करें आवेदन
Salman Khan Firing Case: बांद्रा में शूटिंग से कुछ घंटे पहले ही आरोपियों को दी गई थी बंदूक, सलमान खान केस में बड़ा खुलासा
महिंद्रा थार को टक्कर देने आ रही Jeep की मिनी एसयूवी, लुक और फीचर्स देख चौंक जाएंगे आप
Indonesia Volcano: इंडोनेशिया का रुआंग ज्वालामुखी का वीडियो वायरल, उगल रहा है लाल राख, लावा और धुआं
किताब जैसा Laptop, धमाकेदार के फीचर्स के साथ कमाल का प्रोसेसर