होम / Haryana News: सखी सहेली मिलन समारोह के दौरान पहुंची भाजपा पूर्व विधायक प्रेमलता सिंह, बोली मेरे नाम से पहले पूर्व विधायक हटा दो

Haryana News: सखी सहेली मिलन समारोह के दौरान पहुंची भाजपा पूर्व विधायक प्रेमलता सिंह, बोली मेरे नाम से पहले पूर्व विधायक हटा दो

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : August 7, 2023, 12:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Pradeep Shyokand,Haryana News: रविवार को विधानसभा उचाना के गांव खटकड़ में सखी सहेली मिलन समारोह के दौरान भाजपा पूर्व विधायक प्रेमलता सिंह पहुंची और महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज उचाना की जनता डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से खुश नहीं है। बड़े चौटाला साहब कह रहे हैं कि मैं दुष्यंत के खिलाफ चुनाव लड़ूंगा, मैं नहीं लड़ूंगा तो मेरा बेटा लड़ेगा यह तो परिवार की आपसी लड़ाई है, हमने जब से राजनीति की शुरुआत की है हमने उचाना कभी नहीं छोड़ा अजय चौटाला और दुष्यंत तो बदलते रहते हैं। उचाना ना तो दुष्यंत का जन्म स्थान ना ही उनकी कर्मभूमि हमारा तो जन्म स्थान भी यही है और कर्मभूमि भी यही है।

90 सीटो में से सीएम कैंडिडेट के लिए उचाना सीट ही चुनी

मेवात पर पूर्व विधायक ने कहा कि यह सुनियोजित था यह पहले से तय था पहली बार ऐसा हुआ और ऐसा नहीं होना चाहिए। परिवर्तन यात्रा के दौरान अभय चौटाला ने कहा था कि उचाना से सीएम कैंडिडेट देंगे उस पर पलटवार करते हुए कहा कि यह तो खुशी की बात है सीएम की लड़ाई उचाना से लड़ी जा रही है उचाना के लिए गर्व की बात 90 सीटो में से सीएम कैंडिडेट के लिए उचाना सीट दि दिखाई।

चौधरी बिरेंदर सिंह कह चुके हैं मैं 100 काम गिनवा दूंगा आप 10 काम गिनवा दो

लोगों के अंदर जागरूकता आई हुई है लोगों ने दुष्यंत के प्रति जितना मान सम्मान दिया था, आज पब्लिक उसके उल्टा हो चुकी है जितने वोटों से उनको जीताया था आज उससे ज्यादा वोटों से हराने का वो काम करेंगे। दुष्यंत ने काम ना करवाने के कारण लोगों में खिलाफत हो चुकी है। चौधरी बिरेंदर सिंह तो कह चुके हैं मैं 100 काम गिनवा दूंगा वह 10 काम बता दें, उचाना से हमारे से अलग 5 विधायकों रह चुके हैं लेकिन कोई उनसे नहीं पूछता आज तक क्या करवाया, क्यों उनसे भी पूछना चाहिए जो राज करके चले गए।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT