होम / Haryana News: यमुनानगर में एक प्लाईवुड फैक्ट्री में हुई डकैती, बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में वारदात को दिया अंजाम

Haryana News: यमुनानगर में एक प्लाईवुड फैक्ट्री में हुई डकैती, बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में वारदात को दिया अंजाम

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : September 19, 2023, 9:46 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Haryana News: उत्तर प्रदेश में भले ही अब लूटपाट और डकैती की वारदातों पर पूर्ण विराम लग गया हो, लेकिन उसी तर्ज पर अब हरियाणा में भी कई वारदात सामने आने लग गई है। मामला हरियाणा के यमुनानगर का है। यहां के गांव खारवन स्थित तिरुपति बालाजी प्लाइ बोर्ड के संचालक अपनी गाड़ी में सवार होकर करीब 11:00 बजे जैसे ही फैक्ट्री में दाखिल हुए तभी उनके पीछे-पीछे चार लोग उनके ऑफिस में घुस आए जिसमें से मुख्य बदमाश ने मुंह में सिगरेट लगाई हुई थी।

मलिक अभी इनके बारे में पूछता तभी इन लोगों ने माउजर निकाल लिया और मलिक के पास जो नगदी थी, उसको देने की बात कही मलिक ने हल्की सी आनाकानी की तभी बदमाश ने माउजर को लोड कर लिया अपनी जान बचाने के लिए फैक्ट्री मालिक अनुज ने नोटों से भरा हुआ एक बैग उनके सामने रख दिया जिसमें 15 लख रुपए की राशि थी।

बदमाशों ने मलिक के साथ की मारपीट (Haryana News) 

बदमाशों को पहले से ही पता था कि मलिक के पास आज लाखों रुपए पड़े हैं। बदमाशों ने 15 लख रुपए लेने के बाद फिर अन्य पैसों की भी मांग की और जब मलिक ने और पैसे अपने पास होने से मना किया तो उनके साथ मारपीट करते हुए गले में पड़ी सोने की चेन को तोड़ने के बाद पैसे और जेवर बदमाश अपने साथ ले गए। यह बदमाश एक बोलेरो कर में सवार होकर मलिक के पीछे-पीछे ही फैक्ट्री में पहुंचे थे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लेने में जुट गई।

पहले से ही बदमाश थे मालिक के पीछे 

पुलिस ने मौके पर पहुंचने के बाद जब घटना स्थल का जायजा लिया तो पुलिस के सामने भी एक खुलासा हो गया जिसमें जो गाड़ी बदमाश लेकर आए थे उसके आगे और पीछे कहीं भी कोई नंबर प्लेट नहीं थी। लेकिन जांच में पाया कि बदमाश पहले से ही मालिक के पीछे लगे हुए थे। और जब वह फैक्ट्री के पास से निकले थे तब गाड़ी पर नंबर अंकित थे।

लेकिन वारदात को अंजाम देते समय बदमाश बोलेरो कर का नंबर उतार कर ही मौके पर पहुंचे थे। फिलहाल बदमाशों के हुलिया के आधार पर पुलिस ने आसपास के थानों में भी इस मामले की सूचना दे दी है। और बदमाशों को पकड़ने के लिए शहर में नाकेबंदी भी करवा दी है।

यह भी पढ़ें: 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT