सनटेक रियल्टी का नया ब्रांड
सनटेक रियल्टी ने अल्ट्रा-लग्जरी सेगमेंट में कदम रखने के लिए एक नया ब्रांड ‘एमांस’ (Emaance) लॉन्च किया है. कंपनी के CMD कमल खेतान के अनुसार, यह नाम दो शब्दों ‘Immense’ और ‘Indulgence’ को मिलाकर बनाया गया है, जो इस प्रोजेक्ट की भव्यता और विलासिता को दर्शाता है. ‘एमांस’ ब्रांड के तहत, ये प्रोजेक्ट्स केवल आमंत्रण पर आधारित (‘by-invite-only’) होंगे। इन अपार्टमेंट्स की कीमत100 करोड़ रुपये से शुरू होकर 500 करोड़ रुपये तक हो सकती है.
मुंबई और दुबई में दो भव्य प्रोजेक्ट्स
सनटेक रियल्टी अगले साल जून तक मुंबई और दुबई में दो नए अल्ट्रा-लग्जरी प्रोजेक्ट्स लॉन्च करने की योजना बना रही है. मुंबई में यह प्रोजेक्ट नीपेनसी रोड पर विकसित होगा, जबकि दुबई में यह डाउनटाउन और बुर्ज खलीफा कम्युनिटी में बनाया जाएगा. ध्यान देने वाली बात यह है कि दुबई का यह प्रोजेक्ट सनटेक रियल्टी का भारत के बाहर पहला प्रोजेक्ट होगा. खेतान ने बताया कि दोनों प्रोजेक्ट्स का सकल विकास मूल्य (Gross Development Value) लगभग 20,000 करोड़ रुपये होगा.