होम / ‘ये कवच नहीं, भाजपाई कपट है’; ओडिशा ट्रेन हादसे पर अखिलेश ने साधा सरकार पर निशाना

‘ये कवच नहीं, भाजपाई कपट है’; ओडिशा ट्रेन हादसे पर अखिलेश ने साधा सरकार पर निशाना

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : June 3, 2023, 5:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Odisha Coromandel Train Accident : ओडिशा में कोरोमंडल एक्सप्रेस (12841-अप) शुक्रवार शाम को बालेश्वर जिला अंतर्गत बाहानगा स्टेशन से दो किमी दूर पनपना के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। मिली जानकारी के अनुसार, ओडिशा में तीन ट्रेनें दुर्घटनाग्रस्त हो गई हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, इस हादसे में 261 लोगों की मौत की खबर सामने आई है। इस हादसे पर पीएम मोदी, सीएम योगी के अलावा तमाम दिग्गजों ने शोक व्यक्त किया है। आज स्वयं पीएम मोदी घटना स्थल पर पहुंचे और जायजा लिया। वो कटक में भर्ती घायलों से भी मिलने गए। इस बीच इस हादसे पर आरोप प्रत्यारोप की भी राजनीति तेज हो गई है। इस कड़ी में मुख्य विपक्षी दल सपा ने सरकार से सवाल किया है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस मामले पर ट्वीट किया है।

अखिलेश ने साधा सरकार पर निशाना

अखिलेश यादव ने कहा कि “झूठी सरकार की झूठी तकनीकी ने कितने लोगों की जान ले ली है। इसके लिए मंत्री से लेकर कंपनी तक सब ज़िम्मेदार है। इस महाघोटाले और भ्रष्टाचार की एक आपराधिक मामले की तरह जाँच करके दंडात्मक कार्रवाई हो। ये कवच नहीं; भाजपाई कपट है।”

हादसे का जायजा लेने पहुंचे पीएम

मालूम हो, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा के बालासोर में दुर्घटना स्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। वीडियो उनके वहां से रवाना होने से पहले की है। ओडिशा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के साथ बालासोर ट्रेन दुर्घटना स्थल की स्थिति का जायजा लिया।

also read ;http://प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा के बालासोर में दुर्घटना स्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT