होम / MP Satish Dubey Accident: राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे का हुआ एक्सीडेंट, ड्राइवर और बॉडीगार्ड गंभीर रूप से हुए घायल

MP Satish Dubey Accident: राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे का हुआ एक्सीडेंट, ड्राइवर और बॉडीगार्ड गंभीर रूप से हुए घायल

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : September 18, 2023, 10:52 am IST

India News (इंडिया न्यूज), MP Satish Chandra Dubey Accident: बिहार के पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां बीजेपी के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे की गाड़ी बीती रात एक हादसे की शिकार हो गई। बता दें राजधानी पटना के महात्मा गांधी सेतु पुल पर उनकी गाड़ी हादसे की चपेट में आ गई। इस हादसे में सांसद, उनके बॉडीगार्ड और गाड़ी के ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए। सांसद को पटना के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त (MP Satish Dubey Accident)

आपको बता दें कि, राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे की कार रविवार की रात पटना के गांधी सेतु पुल के गायघाट के पास पहुंची तो एक कंटेनर से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की, कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे के बाद गांधी सेतु पुल पर यातायात पूरी तरह बाधित हो गई। सांसद सतीश चंद्र दुबे और उनके बॉडीगार्ड के साथ गाड़ी का ड्राइवर भी घायल हो गया।

पटना के निजी अस्पताल मेदांता मे चल रहा है इलाज

भाजपा के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे रविवार की रात बगहा से पटना लौट रहे थे, इस दौरान उनकी गाड़ी गांधी सेतु पर हादसे की शिकार हो गई। इस हादसे में सांसद सतीश चंद्र दुबे के ड्राइवर और बॉडीगार्ड बुरी तरह घायल हो गए। दोनों के सिर में सीरियस इंजरी है। सांसद सतीश चंद्र दुबे को भी चोट आई है। उनका इलाज पटना के निजी अस्पताल मेदांता में चल रहा है।

Read More: एशिया कप 2023 में इन खिलाड़ियों ने किया शानदार प्रदर्शन , जानें किसका रहा दबदबा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT