होम / Korba Bus Accident: स्कूली बस को हाईवा ने मारी जोरदार टक्कर, बस चालक सहित 5 बच्चे घायल

Korba Bus Accident: स्कूली बस को हाईवा ने मारी जोरदार टक्कर, बस चालक सहित 5 बच्चे घायल

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : August 23, 2023, 11:28 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ajay Rai, Korba Bus Accident: सरस्वती उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बुधवारी की बस रिसदी नकटीखार रोड पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। स्कूल बस को हाईवा ने जबरदस्त ठोकर मार दी जिससे बस चालक राजू सोनी और परिचालक लक्ष्मी राम साहू घायल हो गए। बस में सवार आधा दर्जन से अधिक बच्चे बाल बाल बच गए। वहीं घायल बस चालक और परिचालक को जिला अस्पताल किया गया दाखिल ।

मौके पर लोगो का हुज़ूम उमड़ गया, ग्रामीणों ने बड़े वाहनों की गति पर अंकुश लगाने की प्रशासन से की मांग। आए दिन होने वाली सड़क दुर्घटनाओं से ग्रामीण भयभीत और परेशान है ।

बाल बाल बचे बस में सवार आधा दर्जन से अधिक बच्चे 

सरस्वती उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बुधवारी कोरबा की बस रिसदी नकटीखार रोड पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। स्कूल बस को हाईवा ने जबरदस्त ठोकर मार दी जिससे बस चालक राजू सोनी और परिचालक लक्ष्मी राम साहू घायल हो गए। बस में सवार आधा दर्जन से अधिक बच्चे बाल बाल बच गए। पता चला है कि स्कूल बस ग्रामीण क्षेत्र से बच्चों को लेने जा रही थी।

रिजदी के कुछ बच्चे बस में सवार थे तभी रिसदी नकटीखर रोड पर हाईवा ने स्कूल बस को ठोकर मार दिया। घायल बस के चालक और परिचालक को अस्पताल में दाखिल कर दिया गया है मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई है। ग्रामीणों की मांग है कि यहां अक्सर होने वाली दुर्घटनाओं से प्रशासन हम सबको बचाए।

Read more: Daler Mehndi: सुप्रसिद्ध गायक दलेर मेहंदी ने प्रतिष्ठित संत डॉ. वसंत विजय महाराज से लिया आशीर्वाद

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT