होम / Uttarakhand Accident: उत्तराखंड में श्रद्धालुओं से भरी ट्रॉली को ट्रक ने मारी टक्कर, 8 की मौत, 37 से ज्यादा घायल

Uttarakhand Accident: उत्तराखंड में श्रद्धालुओं से भरी ट्रॉली को ट्रक ने मारी टक्कर, 8 की मौत, 37 से ज्यादा घायल

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : August 28, 2022, 2:07 pm IST

Uttarakhand Accident: उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रविवार सुबह यहां एक बड़ा हादसा हो गया है। किच्छा के पास श्रद्धालुओं से भरी ट्रॉली पलट गई है। जिसमें 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। इसके साथ ही हादसे में 37 लोग घायल हो गए हैं। सभी को अस्पताल में इलाज के रेफर कर दिया गया है।

ऊधम सिंह नगर जिले के पास हुए इस हादसे की खबर मिलते ही मौके पर भीड़ इक्ट्ठा हो गई है। अपनी आंखों के सामने अपनों के शव देखकर परिजन बिलख-बिलख कर रो रहे हैं। मामले की सूचना मिलते ही राहत और बचाव कार्य के लिए मौके पर पुलिस और जिला प्रशासन के लोग पहुंच गए हैं।

गुरुद्वारे मत्था टेकने जा रहे थे सभी श्रद्धालु

बता दें कि शक्ति फार्म क्षेत्र के बसगर गांव लके करीब 40 से 50 श्रद्धालु बॉर्डर पर स्थित यूपी क्षेत्र में आने वाले उत्तम नगर स्थित गुरुद्वारे में मत्था टेकने के लिए जा रहे थे। कहा जा रहा है कि हर रविवार को उत्तम नगर गुरुद्वारे में गुरु ग्रंथ साहिब का पाठ और लंगर का कार्यक्रम आयोजित होता है। इसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ये सभी श्रद्धालु ट्रॉली में सवार होकर जा रहे थे।

अनियंत्रित ट्रक ने मारी ट्रॉली को टक्कर

सिरसा चौकी, बरेली जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र के समीप पहुंचते ही ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने तेजी से टक्कर मार दी, जिससे ट्रॉली पलट गई और इतना बड़ा हादसा हो गया है। हादसे के बाद लोग जमीन पर बिखरे नजर आए, मौके पर स्थित लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। जिसके बाद राहत और बचाव कार्य शुरू हुआ।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT