होम / Hyderabad crime: ऑटो ड्राइवर ने पत्नी का सिर काट अपार्टमेंट में रखा, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Hyderabad crime: ऑटो ड्राइवर ने पत्नी का सिर काट अपार्टमेंट में रखा, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Rajesh kumar • LAST UPDATED : January 17, 2024, 12:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),Hyderabad crime: हैदराबाद में तनावपूर्ण वैवाहिक रिश्ते से परेशान एक ऑटो चालक ने मंगलवार को अब्दुल्लापुरमेट में जेएनएनयूआरएम कॉलोनी में एक सरकारी डबल बेडरूम घर में अपनी 41 वर्षीय पत्नी की हत्या कर दी और उसका सिर धड़ से अलग कर दिया।

हत्या में प्रयुक्त हथियार किया बरामद 

पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया और उसके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद कर लिया। अब्दुल्लापुरमेट पुलिस ने कहा कि आरोपी विजय को अपनी पत्नी पुष्पलता की वफादारी पर शक था और वह उसे अक्सर परेशान करता था। उन्होंने पुष्पलता को अपने साथ अपनी बहन के नव-आवंटित 2BHK घर में भेजा।

पुलिस ने कहा, “घर की सफाई के बहाने विजय अपनी पत्नी को फ्लैट पर ले गया। उसने उस पर चाकू से हमला किया और चाकू मारकर हत्या करने के बाद उसका सिर धड़ से अलग कर फ्लैट में एक तरफ रख दिया।” हत्या करने के बाद, विजय खून से सने कपड़ों के साथ फ्लैट से बाहर आया, जिससे स्थानीय लोग चौंक गए और उन्होंने शोर मचा दिया।

आरोपी को हिरासत में लिया पुलिस

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद किया और विजय को हिरासत में ले लिया। विजय के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया था। महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। विजय ने 15 साल पहले पुष्पलता से शादी की थी और दंपति के दो बच्चे हैं। जब पुष्पलता ब्यूटीशियन का कोर्स सीख रही थी, तब पुलिस ने कहा कि उनके रिश्ते तनावपूर्ण थे।

पुलिस ने कहा, “विजय ने एक बार परिवार छोड़ दिया और पुष्पलता ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया। पुष्पलता की शिकायत पर उस पर 2014 में मेडिपल्ली पुलिस स्टेशन में हत्या के प्रयास का मामला भी दर्ज किया गया था।”

यह भी पढ़ेंः-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT