होम / गूगल मैप से चलने वाले हो जाएं सावधान! नहीं तो हो जाएगा खेल…

गूगल मैप से चलने वाले हो जाएं सावधान! नहीं तो हो जाएगा खेल…

Rajesh kumar • LAST UPDATED : May 25, 2024, 3:38 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),Google Maps Accident: दक्षिण केरल जिले के कुरुप्पन्थरा के पास एक जगह से दूसरी जगह जाने के लिए गूगल मैप के इस्तेमाल से एक खतरनाक हादसा सामने आया है। हैदराबाद से केरल घूमने आया एक पर्यटक दल वाहन समेत गहरे पानी में डूब गया। पुलिस ने शनिवार को बताया कि पर्यटकों को बचा लिया गया लेकिन उनका वाहन पानी में डूब गया। घटना शुक्रवार देर रात की है जब एक महिला समेत चार सदस्यों का एक समूह अलाप्पुझा की ओर जा रहा था।

समूह में शामिल लोगों ने बताया कि जिस सड़क पर वे यात्रा कर रहे थे, उस पर भारी बारिश के कारण नाली का पानी जमा हो गया था। चूँकि पर्यटक इस जगह को नहीं जानते थे, उन्हें सड़कों के बारे में कोई जानकारी नहीं थी, इसलिए वे Google मानचित्र का उपयोग करके यात्रा कर रहे थे और Google मानचित्र का उपयोग करने के कारण, वे वाहन सहित गहरे पानी में चले गए।

HRW report: ग्रामीण तिब्बतियों को स्थानांतरित होने के लिए मजबूर कर रहा चीन, HRW की रिपोर्ट में खुलासा- Indianews

ड्राइवर ने बताया कैसे हुआ हादसा

ड्राइवर ने बताया कि उसे समझ नहीं आया कि वह गाड़ी को गहरे पानी में ले जा रहा है, उसने सोचा कि यह सिर्फ सड़क है जिसमें पानी भरा हुआ है। ड्राइवर ने बताया कि भारी बारिश के कारण वह सिर्फ 10 किमी की स्पीड से गाड़ी चला रहा था। उन्होंने बताया कि जब हमें एहसास हुआ कि कार डूब रही है तो हम डर गए और कार की खिड़की से कूदकर अपनी जान बचाई।

पहले भी दो की मौत हो चुकी

पास की पुलिस गश्ती इकाई और स्थानीय निवासियों के प्रयासों से पर्यटकों को बचा लिया गया, लेकिन उनका वाहन पूरी तरह से पानी में डूब गया था। कडुथुरुथी पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा, वाहन को बाहर निकालने के प्रयास जारी हैं। केरल में यह पहली ऐसी घटना नहीं है। पिछले साल अक्टूबर में दो युवा डॉक्टरों की कार दुर्घटना में मौत हो गई थी। कथित तौर पर यात्रा के दौरान गूगल मैप्स का इस्तेमाल करने के कारण कार नदी में गिर गई।

Turkish Airlines: टर्किश एयरलाइंस ने अफगानिस्तान के लिए फिर से शुरू कीं उड़ानें, तालिबान के आने पर लगी थी रोक- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Uttar Pradesh: ट्रैफिक पुलिस वाले ने सरेआम दिखाई दबंगई, हॉर्न बजाने पर कार चालक जड़ दिया थप्पड़-Indianews
बंगाल के सिलीगुड़ी में कोलकाता जा रही कंचनजंगा एक्सप्रेस मालगाड़ी की चपेट में आ गई -IndiaNews
Babar Azam: बाबर आजम ने टी20 वर्ल्ड कप में रच दिया इतिहास, MS Dhoni को भी छोड़ा पीछे-Indianews
फ्लोरल प्रिंट पीली मिडी ड्रेस में Alia Bhatt का जलवा, कीमत उड़ा देगी रातों की नींद -IndiaNews
Jharkhand: सारंडा जंगल में पुलिस का बड़ा एक्शन, माओवादी के साथ मुठभेड़ में एक महिला समेत 4 नक्सली ढेर-Indianews
Nikhil Gupta: खालिस्तानी अलगाववादी पन्नुन की हत्या साजिश, संदिग्ध निखिल गुप्ता को अमेरिका लाया गया; आज होगी पेशी -IndiaNews
Karnataka: कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा की बढ़ी मुश्किलें, पोक्सो मामले में आज CID करेगी पूछताछ-Indianews
ADVERTISEMENT