होम / Vishakhapatnam: 17 वर्षीय ने कॉलेज की बिल्डिंग से कूदकर दी जान, वजह जानकर चौंक जाएंगे

Vishakhapatnam: 17 वर्षीय ने कॉलेज की बिल्डिंग से कूदकर दी जान, वजह जानकर चौंक जाएंगे

Shalu Mishra • LAST UPDATED : March 31, 2024, 8:43 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vishakhapatnam: विशाखापटनम से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आ रही है, और पूरे सोशल मीडिया पर न्याय की मांग हो रही है। आइए आपको इस खबर में बताते हैं दरअसल क्या है पूरा मामला

17 वर्षीय ने की आत्महत्या

विशाखापत्तनम में एक 17 वर्षीय छात्रा ने अपने कॉलेज की इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से कुछ मिनट पहले अपने परिवार को एक लंबा टेक्स्ट लिखकर छात्रा ने कहा कि कॉलेज में उसके साथ यौन उत्पीड़न किया गया था और वह संस्थान के अधिकारियों या पुलिस से शिकायत नहीं कर सकी क्योंकि उसके साथ गलत करने वालों ने उसकी तस्वीरें ले ली थीं और उन्हें पोस्ट करने की धमकी दी थी, उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था।

मैसेज द्वारा परिवार को बताई वजह 

वह लड़की विशाखापत्तनम के एक पॉलिटेक्निक कॉलेज की छात्रा थी और उसका परिवार, जो आंध्र प्रदेश के पड़ोसी अनाकापल्ले जिले में रहता है, को गुरुवार रात 10 बजे के आसपास संस्थान के अधिकारियों से फोन आया कि वह चली गई है, उसका बारे में कुछ पता नहीं लग रहा, जब कुछ देर तक उसने फोन का जवाब नहीं दिया तो परिवार ने पुलिस को सूचना दी। शुक्रवार को लगभग 12.50 बजे, लड़की ने आखिरकार अपने परिवार के मैसेज संदेशों का जवाब दिया और उनसे तनावग्रस्त न होने के लिए कहा। उसने कहा,”तनाव मत करो, मेरी बात सुनो, मैं तुम्हें नहीं बता सकता कि मैं क्यों जा रहा हूं और अगर मैं ऐसा करूंगा भी, तो तुम नहीं समझोगे। कृपया मेरे बारे में भूल जाओ। मुझे वास्तव में खेद है।

NewsClick Case: न्यूज़क्लिक मामले में 8,000 पन्नों की चार्जशीट दायर, संस्थापक प्रबीर पुरकायस्थ को आरोपी बनाया गया

माता-पिता का किया आभार व्यक्त

माँ और पिताजी, मैं हूँ आभारी हूं कि आपने मुझे जन्म दिया और मेरा पालन-पोषण किया। मेरा अध्याय समाप्त हो रहा है,” उसने अपनी मातृभाषा, तेलुगु में लिखा। अपनी बड़ी बहन, जो बच्चे की उम्मीद कर रही है, को बधाई देते हुए, लड़की ने अपनी छोटी बहन के लिए एक संदेश भी दिया, “अपने भविष्य पर ध्यान केंद्रित करें और जो चाहें पढ़ाई करें। मेरे जैसे विचलित मत होना, दूसरों से प्रभावित मत होना। हमेशा खुश रहो, और एक अच्छा जीवन जियो।” फिर, अपने पिता को विशेष रूप से संबोधित करते हुए, उस बच्ची ने लिखा कि वह यह कदम इसलिए उठा रही है क्योंकि कॉलेज में उसका यौन उत्पीड़न किया गया था। “आप पूछ सकते हैं कि मैं शिकायत क्यों नहीं कर रही हूं, लेकिन इससे कोई मदद नहीं मिलेगी।

पीएम मोदी को मनमोहन सिंह से माफी मांगनी चाहिए, कांग्रेस नेता जयराम रमेश का फूटा गुस्सा

आत्महत्या करना बेहतर लगा

उन्होंने , जिन्होंने मेरे साथ गलत किया, मेरी तस्वीरें ले चुके हैं और मुझे धमकी दे रहे हैं, कि वह वायरल कर देंगे। वहां अन्य लड़कियां भी हैं। हम किसी को बताने में सक्षम नहीं हैं और हम कॉलेज से भी नहीं बच पा रहे हैं। हम बीच में फंस गए हैं। अगर मैं पुलिस में शिकायत दर्ज कराऊं या अधिकारियों से संपर्क करूं, तो वे मेरी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जारी कर देंगे।” “मैं यह फैसला इसलिए ले रही हूं क्योंकि अगर मैं अभी चली जाऊंगी तो आपको कुछ सालों तक बुरा लगेगा और बाद में आप ये सब भूल जाएंगे। लेकिन, अगर मैं आपके आसपास रहूंगी तो आप जब-जब मुझे देखेंगे, आपको हर समय बुरा महसूस करेंगे।” उसने अपनी बड़ी बहन के लिए अंतिम संदेश छोड़ा “माफ करना दीदी, मैंने आप सभी को तनाव में डाल दिया, लेकिन मुझे जाना होगा”।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

 Maruti Swift LXI: ऐसे कराएं मारुति स्विफ्ट कार फाइनैंस, आएगी इतनी EMI, देखें जरूरी जानकारी- Indianews
Nimbu Ke Totke: नींबू के ये टोटके करेंगे चमत्कार, सूरज की तरह चमकेगा आपका भाग्य-Indianews
Toyota Rumion G AT वेरिएंट भारत हुई में लॉन्च, माइलेज और सेफ्टी फीचर्स है बेहद शानदार- Indianews
Prajwal Revanna: पूर्व पीएम देवेगौड़ा के पोते को क्यों छोड़ना पड़ा भारत, जानें क्या है सेक्स स्कैंडल मामला? -India News
UPSC CAPF 2024: यूपीएससी सीएपीएफ असिस्टेंट कमांडेंट भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, इतने पदों पर होंगी नियुक्ति- Indianews
Prince William & Kate: 13 साल पहले आज…, प्रिंस विलियम और केट ने शादी की शेयर की अनदेखी तस्वीरें- Indianews
Bank Recruitment 2024: उत्तराखंड को-ऑपरेटिव बैंक भर्ती के लिए जल्द करें आवेदन, कल तक आखिरी तिथि-Indianews
ADVERTISEMENT