होम / आंध्र प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान हुआ पथराव, सीएम जगन रेड्डी हुए घायल- Indianews

आंध्र प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान हुआ पथराव, सीएम जगन रेड्डी हुए घायल- Indianews

Rajesh kumar • LAST UPDATED : April 14, 2024, 12:20 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Lok Sabha Election: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी विजयवाड़ा में चुनाव प्रचार के दौरान एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा फेंके गए पत्थर की चपेट में आने से घायल हो गए हैं। वाईएसआर कांग्रेस पार्टी प्रमुख शनिवार को अपनी मेमंथा सिद्धम के हिस्से के रूप में एक बस में प्रचार कर रहे थे। पत्थरबाजी के दौरान मुख्यमंत्री की बायीं भौंह पर चोट आयी। संयोगवश उनकी आंख बाल-बाल बची।

पार्टी के सूत्रों ने कहा कि पत्थर पास के एक स्कूल से फेंका गया था। वाईएसआरसीपी के एक सदस्य ने कहा, “हमला टीडीपी गठबंधन की साजिश है। (टीडीपी प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री) चंद्रबाबू नायडू की घबराहट दिख रही है।”

चुनाव आयोग द्वारा निष्पक्ष जांच का आह्वान करते हुए, नायडू ने एक्स पर पोस्ट किया, “मैं @ysjagan पर हमले की कड़ी निंदा करता हूं। मैं @ECISVEEP से घटना की निष्पक्ष और निष्पक्ष जांच शुरू करने और जिम्मेदार अधिकारियों को दंडित करने का अनुरोध करता हूं।

स्टालिन ने पोस्ट किया, “मैं आंध्र प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री थिरु @ysjagan पर पथराव की निंदा करता हूं। राजनीतिक मतभेद कभी भी हिंसा में नहीं बदलना चाहिए। आइए लोकतांत्रिक प्रक्रिया में शामिल होने के साथ-साथ सभ्यता और आपसी सम्मान को बनाए रखें। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”

Congress vs TMC: नशे में धुत्त लोगों ने मेरी गाड़ी को रोका और…,अधीर रंजन चौधरी का TMC पर बड़ा आरोप- Indianews

एक वीडियो में जगन रेड्डी को वाहन के ऊपर खड़े होकर और सड़क के किनारे जमा हुई भीड़ का अभिवादन करते हुए दिखाया गया है। इसके बाद वीडियो में वह अपनी बायीं आंख पर अपना हाथ रखते हुए नजर आ रहे हैं। उनके साथ मौजूद लोगों में से एक ने अपनी बायीं भौंह पर कपड़ा लपेटा और बस में चढ़ने से पहले मुख्यमंत्री ने हाथ जोड़कर भीड़ का अभिवादन किया।

13 मई को राज्य की 175 सदस्यीय आंध्र प्रदेश विधानसभा और 25 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होंगे। वाईएसआरसीपी ने 2019 में विधानसभा की 151 सीटें और 22 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल की थी। टीडीपी, बीजेपी और जन सेना के गठबंधन से चुनौती।

Asaduddin Owaisi: ओवैसी की पार्टी ने AIADMK से किया गठबंधन, लोकसभा और तमिलनाडु विधानसभा चुनावों तक की डील- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT