होम / Andhra Pradesh: चुनावी प्रचार के दौरान पवन कल्याण पर पथराव, अस्पताल में भर्ती-Indianews

Andhra Pradesh: चुनावी प्रचार के दौरान पवन कल्याण पर पथराव, अस्पताल में भर्ती-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : April 15, 2024, 10:37 am IST

IndiaNews (इंडिया न्यूज), Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश के एक जिसे से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे जानकर आप यकीनन हैरान हो जाएंगे, एक चुनाव रैली यात्रा के दौरान पार्टी के नेता पर पथराव किया गया, जिससे आस-पास के माहौल में काफी तनाव फैल गया। आइए आपको बताते हैं इस खबर में कि क्या है पूरा मामला।

पवन कल्याण पर हुई पत्थरबाजी

आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में अगले महीने होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार करते समय रविवार को किसी ने जनसेना पार्टी के नेता और अभिनेता पवन कल्याण पर पत्थर फेंक दिया, लेकिन उन्हें कोई जख्म नहीं पहुंचा। यह घटना गुंटूर जिले के तेनाली में हुई, जब पवन कल्याण टीडीपी-जेएसपी-बीजेपी उम्मीदवारों के समर्थन में वाराही यात्रा कर रहे थे। पत्थर जेएसपी नेता से कुछ दूरी पर गिरा, हालांकि निशाना उन्हें ही बनाया गया था। इस घटना से रैली के दौरान तनाव फैल गया और ये नेताओं के लिए खतरा भी बनने की आशंका देता रहा।

पथराव करने वाले को किया गिरफ्तार

जेएसपी कार्यकर्ताओं ने पत्थर फेंकने वाले व्यक्ति को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। यह घटना मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी के विजयवाड़ा में चुनाव प्रचार के दौरान किसी के पथराव में घायल होने के एक दिन बाद हुई। वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) प्रमुख को शनिवार को अजित सिंह नगर इलाके में एक पत्थर से चोट लगने के बाद उनकी बाईं भौंह पर चोट लग गई थी। इसके बाद जनसेना पार्टी के नेताओं को अपना अगला निशाना बनाया।

PM Modi: आज दक्षिण भारत में गरजेंगे पीएम मोदी, इन राज्यों में गिनाएंगे सरकार की उपलब्धियां

नेता कर रहे थे चुनावी रैली

डॉक्टरों ने तुरंत उनका प्राथमिक उपचार किया। मुख्यमंत्री “मेमंथा सिद्धम यात्रा” पर हैं. वह जब लोगों का अभिवादन करने के लिए एक बस पर खड़े थे, उसी समय उन पर हमला हुआ। जगन मोहन रेड्डी के बगल में खड़े विजयवाड़ा पश्चिम के विधायक वेल्लमपल्ली श्रीनिवास राव की भी बाईं आंख में चोट लग गई। मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी बयान में कहा गया है, ‘मुख्यमंत्री जब अपनी बस यात्रा के दौरान सिंह नगर के विवेकानंद स्कूल सेंटर में भीड़ का अभिवादन कर रहे थे, उसी दौरान उनके ऊपर किसी ने पत्थर फेंका’ ,और हमला करने की कोशिश की।

Indian Railway: रेलवे ने तैयार किया नया सॉफ्टवेयर, ट्रेन में भी मिलेगी हवाई जहाज की तरह मनपसंद सीट

307 के तहत मामला हुआ दर्ज

बयान में बताया गया कि चिकित्सक की सलाह के बाद उन्हें विजयवाड़ा सरकारी अस्पताल ले जाया गया है जिसके बाद वह देर रात करीब साढ़े 12 बजे एनटीआर जिले में केसरपल्ले में अपने रात्रि विश्राम स्थल लौट आए। विजयवाड़ा के पुलिस आयुक्त कांति रतन टाटा ने कहा कि भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत उस व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

UK Board Result: आज जारी होगा उत्तराखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं के परिणाम, जानें कैसे करें चेक
IPL 2024, DC vs KKR: मैच के दौरान खलील अहमद पर चिल्लाए कप्तान ऋषभ पंत, जानें क्या कहा-Indianews
Rohit Sharma: हिटमैन रोहित शर्मा का आज 37वां जन्मदिन, जानें कैसे की थी करियर की शुरुआत-Indianews
Rishi Kapoor: चौथी पुण्यतिथि पर परिवार वालो ने किया याद, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर ने शेयर की स्टोरी – Indianews
RBI: लोन लेने वालों को आरबीआई ने दिया तोहफा, ऋणदाताओं को दी ये चेतावनी-Indianews
Shrinagar-Jammu Highway: लैंडस्लाइड से तहस-नहस हुआ श्रीनगर-जम्मू हाईवे, एक व्यक्ति की गई जान-Indianews
Arvind Kejriwal: सीएम की गैरमौजूदगी में ठप्प हो गई राजधानी, दिल्ली सरकार को लेकर हाईकोर्ट ने की टिप्पणी-Indianews
ADVERTISEMENT