Friday, October 22, 2021
HomeमनोरंजनAnupamaa 14 October 2021 Written Update in Hindi सही सलामत घर लौटेगा...

Anupamaa 14 October 2021 Written Update in Hindi सही सलामत घर लौटेगा समर

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Anupamaa 14 October 2021 Written Update in Hindi:किसी भी टीवी शो में एक बार ऐसा दौर जरूर आता है, जब उसका एक ही ट्रैक बोरिंग सा लगने लगता है। ऐसा ही कुछ इन दिनों अनुपमा के साथ हो रहा है। इस हफ्ते इस सीरियल की कहानी एक ही ट्रैक पर चलती जा रही है। अनुपमा अनुज कपाड़िया के आफिस काम करने जाती है और बा-वनराज उसे ताना मारने से नहीं बचते है। 1-2 दिन से वनराज के अंदर कुछ बदलाव जरूर देखने को मिला है लेकिन कहा नहीं जा सकता है कि इसके पीछे का राज क्या है?

(Anupamaa 14 October 2021 Written Update in Hindi) अनुज कुकिंग कॉम्पटीशन के लिए एक्साइटेड रहेगा

अनुपमा के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि अनुपमा कुकिंग कॉम्पटीशन के लिए काफी एक्साइटेड है। दूसरी ओर काव्या भी अपनी नई जॉब मिलने के बाद थोड़ी सी शांत है। अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज कपाड़िया अपने काका के साथ खूब मस्ती करेगा और उनकी एक्साइटमेंट देखते ही बनेगी।

अनुपमा की तरह अनुज कपाड़िया भी कुकिंग कॉम्पटीशन के लिए काफी एक्साइटेड रहेगा। साथ ही अनुज को इस बात का भी डर सताएगा कि कही काव्या और वनराज फिर से अनुपमा की राह में रोड़ा ना डालें। देविका अनुज से कहेगी कि अबसे वो कोशिश करें कि अनुपमा के साथ कुछ गलत ना हो।

(Anupamaa 14 October 2021 Written Update in Hindi) अनुपमा कॉम्पटीशन में औरतों को मोटिवेट करेगी

अनुज कपाड़िया देविका से वादा करेगा कि वो अपने होते हुए अनुपमा के साथ कुछ भी गलत नहीं होने देगा। आज के एपिसोड में आप ये भी देखेंगे कि समर सही सलामत दिल्ली से वापस लौट आएगा। उसे देखकर अनुपमा और नंदिनी की जान में जान आएगी। तभी अनुपमा फैसला करेगी कि वो रोहन के बारे में वनराज को सब कुछ बता देगी।

बीते दिनों ही मेकर्स ने रूपाली गांगुली के इस सीरियल के अपकमिंग एपिसोड की झलक दिखाई थी। इस वीडियो में अनुपमा कुकिंग कॉम्पटीशन में बाकी औरतों को मोटिवेट करती हुई नजर आ रही है लेकिन अगले ही पल वो किसी को देखकर शॉक भी हो जाती है। इससे साफ है कि आने वाले दिनों में इस सीरियल में कई और धमाकेदार ट्विस्ट आने वाले हैं।

Connect Us : Twitter Facebook

Read More: Money Laundering Case ED दफ्तर पहुंचीं एक्ट्रेस Nora Fatehi

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE