होम / धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने टोल कर्मचारियों के साथ की मारपीट, पैसों को लेकर बढ़ा विवाद

धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने टोल कर्मचारियों के साथ की मारपीट, पैसों को लेकर बढ़ा विवाद

Rajesh kumar • LAST UPDATED : April 26, 2024, 3:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के छतरपुर में बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग पर मारपीट का आरोप लगा है। जानकारी के मुताबिक शालिग्राम ने देर रात सागर रोड स्थित मुगवारी टोल प्लाजा के कर्मचारियों के साथ मारपीट की। उस समय शालिग्राम एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए छतरपुर से बड़ामलहरा की ओर जा रहे थे। वहां किसी बात को लेकर टोल प्लाजा पर टोलकर्मियों से उनकी बहस हो गई।

इसके बाद शालिग्राम ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर टोल कर्मचारियों की पिटाई कर दी। फिर वहां से चला गया। बताया जा रहा है कि शालिग्राम का टोल देने को लेकर कर्मचारियों से विवाद हो गया। पीड़ित टोलकर्मी की शिकायत पर पुलिस ने गुलगंज थाने में शालिग्राम गर्ग, जीतू तिवारी, लोकेश गर्ग समेत तीन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सभी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Lok Sabha Election: अमित शाह ने ‘पर्सनल लॉ’ को लेकर राहुल गांधी पर कसा तंज, जानें क्या कहा-Indianews

पुलिस खंगाल रही है सीसीटीवी

एसपी अगम जैन ने बताया कि शालिग्राम ने पहले टोल कर्मचारियों से टोल राशि देने को लेकर बहस की। फिर बाद में उसने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर टोलकर्मियों की पिटाई कर दी। अब एक पीड़िता ने मामला दर्ज कराया है। टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। साथ ही फोन नंबर के जरिए शालिग्राम की लोकेशन का पता लगाने की भी कोशिश की जा रही है। जल्द ही शालिग्राम और उसके सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

शालिग्राम का विवादों से पुराना नाता

गौरतलब है कि धीरेंद्र शास्त्री के भाई पहले भी मारपीट समेत अन्य विवादों में फंस चुके हैं। उसी गांव के एक व्यक्ति को जातीय अपमान कर पीटा गया। उस मामले में भी केस दर्ज कर उसे जेल भेजा गया था। एक बार फिर उनका विवाद सामने आया है, जिसमें पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल इस संबंध में धीरेंद्र शास्त्री का कोई बयान सामने नहीं आया है।

Lok Sabha Election: गूगल डूडल वोटिंग सिंबल के साथ मना रहा दूसरे चरण के मतदान का जश्न-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT