होम / Twitter: भारत में एक्स डाउन? यूजर को हो रही परेशानी

Twitter: भारत में एक्स डाउन? यूजर को हो रही परेशानी

Shanu kumari • LAST UPDATED : April 26, 2024, 3:16 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Twitter: माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म X का वेब संस्करण, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, एक बार फिर तकनीकी कठिनाइयों का सामना कर रहा है। यह आउटेज कुछ दिन पहले इसी तरह की घटना के बाद हुआ है, जिससे दुनिया भर के उपयोगकर्ता निराश हो गए हैं और अपने खातों तक पहुंचने में असमर्थ हैं।

ट्रेंडिंग टॉपिक्स ब्राउज़ करने में असमर्थ

हालाँकि आउटेज का सटीक कारण अज्ञात है, भारत में कुछ उपयोगकर्ता इस समस्या का सामना कर रहे हैं। इसका मतलब यह है कि यदि आप वेब ब्राउज़र का उपयोग कर रहे हैं तो आप अपनी टाइमलाइन देखने, ट्वीट पोस्ट करने या ट्रेंडिंग टॉपिक्स ब्राउज़ करने में असमर्थ हो सकते हैं। यह पहली बार नहीं है जब एक्स को इस साल ऐसे मुद्दों का सामना करना पड़ा है, नवीनतम मामला 23 अप्रैल को हुआ था।

एक्स मोबाइल ऐप सामान्य रूप से कार्य करता प्रतीत होता है। इसलिए, यदि आपके फोन या टैबलेट पर ऐप डाउनलोड है, तो आप बिना किसी समस्या के ट्वीट करना और अपने फ़ीड पर स्क्रॉल करना जारी रख सकते हैं। यह निश्चित रूप से कहना कठिन है कि कितने उपयोगकर्ता प्रभावित हुए हैं। हालाँकि, रिपोर्टों से पता चलता है कि यह मुद्दा भारत में केंद्रित हो सकता है। अन्य देशों में उपयोगकर्ताओं से व्यापक शिकायतें नहीं मिली हैं, जो दर्शाता है कि समस्या क्षेत्रीय हो सकती है।

संस्करण फिलहाल बंद

दुर्भाग्य से, आउटेज के कारण या इसका समाधान कब होगा, इस पर एक्स (पूर्व में ट्विटर) की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। कंपनी आमतौर पर अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तकनीकी कठिनाइयों और अपडेट की घोषणा करती है, लेकिन चूंकि वेब संस्करण फिलहाल बंद है, इसलिए यह एक धीमी प्रक्रिया हो सकती है।

यदि आप अपने कंप्यूटर पर एक्स (पूर्व में ट्विटर) तक पहुंचने का प्रयास कर रहे हैं और समस्याओं का सामना कर रहे हैं, तो आप थोड़ी देर प्रतीक्षा करने और पृष्ठ को ताज़ा करने का प्रयास कर सकते हैं यह देखने के लिए कि क्या यह स्वयं हल हो गया है। वैकल्पिक रूप से, आप एक्स मोबाइल ऐप पर स्विच कर सकते हैं और वहां प्लेटफॉर्म का उपयोग जारी रख सकते हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Alia Bhatt: आलिया भट्ट का डीपफेक वीडियो वायरल, नेटीजंस ने दिया ये रिएक्शन -India News
China: विश्व स्तर पर सोने की कीमतों को कर रहा प्रभावित, चीन ने अब इस क्षेत्र में बनाया दबदबा -India News
Lok Sabha Election:तीसरे चरण में इस पार्टी के सबसे ज्यादा कैंडिडेट्स करोड़पति, कुल 1,331 उम्मीदवारों में 507 दागी-Indianews
Donald Trump: फिर लगा डोनाल्ड ट्रंप पर जुर्माना, न्यायाधीश जुआन मर्चन ने जारी की कड़ी जेल की चेतावनी -India News
Pakistan: 13 साल की लड़की से 70 साल के बुढ्ढे ने रचाई शादी, पूरे रिश्तेदारों सहित हुआ गिरफ्तार- Indianews
Solar Flare: सूर्य ने छोड़े दो शक्तिशाली सौर तूफान, आग की चपेट में धरती! -India News
MI vs SRH: वानखेड़े में आया सूर्या का तूफान, मुंबई ने SRH को 7 विकेट से रौंदा -India News
ADVERTISEMENT