Wednesday, October 27, 2021
HomeमनोरंजनAryan Khan Drug Case Hrithik Roshan ने Aryan के लिए लिखा मोटिवेशनल...

Aryan Khan Drug Case Hrithik Roshan ने Aryan के लिए लिखा मोटिवेशनल नोट

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Aryan Khan Drug Case: बॉलीवुड किंग खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में बुरी तरह फंसे हुए है। जिसके बाद बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शाहरुख के समर्थन में उतर आईं। अब अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)
ने आर्यन (Aryan) के लिए सोशल मीडिया पर खास मैसेज लिखा है।

Hrithik ने उनसे अपनी अच्छाई नहीं खोने की बात की। उनसे पहले एक्स वाइफ सुजैन भी आर्यन को सपोर्ट कर चुकी हैं। Hrithik ने लिखा, “डियर आर्यन… जिन्दगी अजीब सफर है। ये बहुत अच्छा है क्योंकि यह अनिश्चित है। यह बहुत अच्छा कारण है कि ये आपको मुश्किलों में फेंक देता है… लेकिन ईश्वर दयालु हैं।

वो केवल मजबूत लोगों को ही सबसे मुश्किल गेंद फेंकते हैं। आपको तब पता चलता है जब आप मुसीबतों के बीच खुद को संभालने का दबाव महसूस करते हैं। मैं जानता हूं इस वक्त तुम्हे ये फील हो रहा होगा। गुस्सा, कन्फ्यूजन और मजबूरी ये सारी चीजे तुम्हें तपाकर अंदर के नायक को बाहर निकालेंगी। लेकिन सावधान रहें, यही चीजे तुम्हारे अंदर की दया, करुणा और प्यार को जला भी सकते हैं।

(Aryan Khan Drug Case) Hrithik ने Aryan से अपनी अच्छाई नहीं खोने की बात की

अभिनेता ने आगे लिखा कि अपने आप को जलने दो, लेकिन बस इतना ही। गलतियां, गिरना, जीत-हार ये सब एक समान हैं यदि आप जानते हैं कि आप कौन से हिस्से को अपने पास रखना है और किसे दूर करना है। लेकिन जान ले कि आप उन सभी के साथ बेहतर तरीके से आगे बढ़ सकते हो… मैं तुम्हे बचपन से जानता हूं और तुम्हे आदमी के तौर पर भी समझता हूं।

इसे स्वीकार करो..जो भी अनुभव है उसे स्वीकार करो..ये तुम्हारे अवॉर्ड है यकीन माने एक वक्त आएगा जब तुम इनसे जोड़ पाओगे। मैं आपसे वादा करता हूं कि ये आपको समझ आएगा. ध्यान देना ये पल तुम्हारा कल बना रहे हैं और कल एक तेज सूरज चमक रहा होगा। लेकिन तुम्हें इस अंधेरे से शांत और स्थिर रहकर निकलना है। रोशनी पर यकीन करो जो तुम्हारे अंदर है…लव यू मैन..।

Read More: Aryan Khan Drug Case अरबाज मर्चेंट ने मांगी रेड की सीसीटीवी फुटेज

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE