होम / Himanta Biswa: हिमंत बिस्वा का गांधी परिवार पर तीखा वार, जानें क्या कहा

Himanta Biswa: हिमंत बिस्वा का गांधी परिवार पर तीखा वार, जानें क्या कहा

Shubham Pathak • LAST UPDATED : March 1, 2024, 7:26 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Himanta Biswa: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लोकतांत्रिक लोकाचार की प्रशंसा करते हुए कांग्रेस पार्टी के खिलाफ तीखी आलोचना की। जानकारी के लिए बता दें कि, बारपेटा जिले के चकचका में एक पार्टी कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर बोलते हुए, कांग्रेसी से भाजपा नेता बने मुख्यमंत्री ने दावा किया कि सबसे पुरानी पार्टी का एजेंडा ‘एक परिवार के भोजन कक्ष’ में निर्धारित होता है। इसके साथ ही “भाजपा एक लोकतांत्रिक पार्टी है, जो अपने कार्यकर्ताओं द्वारा बनाई गई है। लेकिन अगर आप कांग्रेस या अन्य पार्टियों को देखें, तो ये कार्यकर्ताओं द्वारा नहीं बनाई गई हैं, बल्कि उनके नेताओं और परिवारों के आसपास केंद्रित हैं।

ये भी पढ़े:-Lok Sabha Election: लोकसभा में BJP जीती चुनाव तो सिलेंडर की कीमत होगी 2 हजार’, सीएम ममता बनर्जी ने दिया विवादित बयान

भोजन कक्ष में लिए जाते है फैसले

इसके साथ ही सरमा ने कांग्रेस पर तीखी वार करते हुए, “फैसले परिवार के भोजन कक्ष में लिए जाते हैं और कार्यकर्ता केवल इसका पालन करते हैं। परिवार की आवश्यकता के अनुरूप पार्टी का एजेंडा और विचारधारा बदल दी जाती है।” अपने व्यक्तिगत अनुभवों से प्रेरणा लेते हुए सरमा ने बाद में गुवाहाटी में ओडिशा में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक का एक किस्सा सुनाया। मुख्यमंत्री ने कहा कि वह अरुण जेटली, सुषमा स्वराज और धर्मेंद्र प्रधान जैसे शीर्ष भाजपा नेताओं के सहजता से उपस्थित लोगों से मिलने के तरीके से आश्चर्यचकित थे। उन्होंने बताया कि बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सबके साथ मिलकर खाना खाया।

ये भी पढ़े:-Israel Hamas war: गाजा में ट्रक से कुचले जाने की घटना पर तुर्की ने कहा- यह मानवता के खिलाफ अपराध

मुझे आशंका है- सरमा

कांग्रेसी से भाजपा नेता बने सरमा ने कहा, “हमें बताया गया था कि भाजपा में इसी तरह काम होता है। कांग्रेस में, सोनिया गांधी के साथ एक ही मेज पर या राहुल गांधी के बगल वाली कुर्सी पर बैठना अकल्पनीय है। सबसे पुरानी पार्टी के खिलाफ हमला जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा, “अगर कांग्रेस के मंच पर, हम सोनिया गांधी के सामने कहते हैं कि गांधी परिवार दूसरे नंबर पर है और देश पहले है, तो यह कैसे नीचे जाएगा, मुझे आशंका है।”

ये भी पढ़े:- Lok Sabha Election: रातभर सीईसी की बैठक में शामिल रहे पीएम मोदी, बहुमत को लेकर हुई एसे प्लानिंग

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.