होम / सिर्फ 3 हजार में मिल रहा है 32-inch Smart TV, जानें इसके धमाकेदार ऑफर

सिर्फ 3 हजार में मिल रहा है 32-inch Smart TV, जानें इसके धमाकेदार ऑफर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 29, 2022, 9:47 pm IST
ADVERTISEMENT
सिर्फ 3 हजार में मिल रहा है 32-inch Smart TV, जानें इसके धमाकेदार ऑफर

32-inch Smart TV.

32-inch Smart TV: फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर दिवाली डिस्काउंट खत्म होने के बाद भी कुछ अप्लायंसेज पर अच्छी खासी डील हासिल की जा सकती है। आपको जानकर हैरानी होगी कि जिस स्मार्ट एलईडी टीवी के लिए ग्राहक ₹20000 से लेकर ₹25000 तक खर्च कर देते हैं। उसे खरीदना इतना आसान हो गया है कि ग्राहक अब फ्लिपकार्ट से 4000 की कम कीमत पर भी इसे अपने घर ले जा सकते हैं।

बेशक ये आपको मजाक लग सकता है लेकिन फ्लिपकार्ट की माने तो ये डील असल में ऑफर की जा रही है और कोई भी ग्राहक इस डील का लाभ ले सकता है। यहां आपको बताते हैं इस डील के बारे में पूरी जानकारी।

ये है स्मार्ट एलईडी टीवी

जिस स्मार्ट एलईडी टीवी के बारे में हम आपको बता रहें हैं, उसका नाम रियलमी 32 इंच एचडी रेडी स्मार्ट एंड्रॉयड टीवी है। जी हां, इस एलईडी टीवी को ग्राहक लिस्टिंग प्राइस के अनुसार खरीदना चाहे तो इसकी कीमत उन्हें ₹13999 चुकानी पड़ेगी। ये कीमत किसी 32 इंच के एलइडी टीवी के हिसाब से पहले ही कम है लेकिन कंपनी अपने ग्राहकों को और भी ज्यादा फायदा पहुंचाना चाहती है। इसके लिए हम आपको बताने जा रहे हैं कि कौन से ऑफर दिए जा रहे हैं।

मिल रहा है भारी-भरकम एक्सचेंज बोनस

वहीं एक्सचेंज बोनस के तहत आप अपने पुराने एलईडी टीवी को कंपनी को देकर इस नए एलईडी टीवी की कीमत में भारी कटौती कर सकते हैं। इस एलईडी टीवी पर जो डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है, वो ₹11000 का है। अगर ये पूरी तरह से लागू होता है तो कंपनी के स्मार्ट एलईडी टीवी की कीमत तकरीबन ₹3000 हो जाती है। इसकी कीमत किसी भी 32 इंच के स्मार्ट एलईडी टीवी के हिसाब से बेहद कम है और ऐसे में ग्राहकों का तगड़ा फायदा होगा।

 

ये भी पढ़े: सिर्फ 3 लाख के अंदर खरीदें ये शानदार गाड़ियां, जानें इनकी खासियत (indianews.in)

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT