होम / Airtel यूजर को लग सकता है झटका, अब खर्च होंगे ज्यादा रुपये, ये है लेटेस्ट अपडेट

Airtel यूजर को लग सकता है झटका, अब खर्च होंगे ज्यादा रुपये, ये है लेटेस्ट अपडेट

Reepu kumari • LAST UPDATED : November 3, 2023, 9:38 am IST
ADVERTISEMENT
Airtel यूजर को लग सकता है झटका, अब खर्च होंगे ज्यादा रुपये, ये है लेटेस्ट अपडेट

Airtel

India News(इंडिया न्यूज), Airtel : अगर आप एयरटेल का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आपके जेब पर असर पड़ने  वाला है। भारती एयरटेल के मैनेजिंग डायरेक्टर गोपाल विट्टल ने एक ऐसा ऐलान किया है जो कि यूजर्स को झटका दे सकता है। उनके अनुसार कंपनी किसी भी वक्त 4G प्लान्स की कीमतों में इज़ाफा कर सकती है।  मैनेजिंग डायरेक्टर के अनुसार ‘एयरटेल 5G को तेजी से रोलऑउट करने की रेस में नहीं है और कंपनी 5G के लिए कोई अतरिक्त चार्ज फिलहाल नहीं लेगी।’  बता दें कि एयरटेल की तरह जियो ने भी हाल ही में ये बात कही थी वह 5G प्लान्स की कीमतों में कोई इज़ाफा नहीं करने वाली है। अभी भी ग्राहकों को मौजूदा रेट में हाईस्पीड 5G इंटरनेट की सुविधा मिलती रहती है।

कंपनी का ऐलान

मिडिया में मौजूद खबरों के अनुसार, एयरटेल के मैनेजिंग डायरेक्टर गोपाल विट्टल ने कहा कि ‘कंपनी ने बिना कॉम्पिटिशन की परवाह करते हुए पहले भी एंट्री लेवल प्लान्स की कीमतों में मामूली इज़ाफा किया है। अब जल्द दूसरे प्लान्स के लिए भी इसे लागू किया जा सकता है।’ हालांकि कंपनी प्लान्स की कीमतों में कितना इज़ाफा करने वाली है इसका खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन एयरटेल देश में सबसे पहले 4G प्लान्स की कीमतों में बढ़ौतरी करेगी ये तय है।

Also Read:-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT