होम / Apple Diwali Sale शुरू: iPhone 14, MacBook Air समेत इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

Apple Diwali Sale शुरू: iPhone 14, MacBook Air समेत इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 26, 2022, 11:02 am IST

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: आज से एप्पल की फेस्टिव दिवाली सेल शुरू हो गई है। सेल को एप्पल इंडिया स्टोर पर आयोजित किया जा रहा है और यह त्योहारी सीजन के दौरान जारी रहने वाली है। कंपनी ने सेल के एन्ड की डिटेल्स का खुलास नहीं किया है पर माना जा रहा है कि यह महीने के अंत तक चलने वाली है, Apple अपने सभी नए प्रोडक्ट्स समेत iPhone 14 मॉडल पर छूट देने की बात कर रहा है। हालाँकि, यह ऑफ़र केवल कुछ ग्राहकों के लिए ही उपलब्ध होने वाला है।

7 प्रतिशत तक मिलेगा कैशबैक

इंस्टेंट कैशबैक देने के लिए कंपनी ने फेस्टिव सेल के लिए एचडीएफसी बैंक और अमेरिकन एक्सप्रेस के साथ पार्टनरशिप की है। बिक्री के दौरान, ग्राहकों को 7,000 रुपये (7 प्रतिशत कैशबैक) तक का इंस्टेंट डिस्काउंट देखने को मिल सकता है, जिसके चलते सभी उत्पादों की कीमत में बड़ा अंतर देखने को मिलने वाला है।

विशेष रूप से, यह डिस्काउंट ऑफर्स केवल चुनिंदा बैंकों के क्रेडिट कार्ड पर ही उपलब्ध होने वाले हैं और केवल 41,900 रुपये से अधिक के ऑर्डर पर उपलब्ध है। अच्छी बात यह है कि iPhone, MacBooks, iPads, AirPods और बहुत कुछ सहित विभिन्न श्रेणियों में Apple उत्पादों पर छूट की पेशकश उपलब्ध है। Apple iPhone 14 सीरीज समेत सभी लेटेस्ट प्रॉडक्ट्स पर डिस्काउंट भी दे रहा है।

72,900 रुपये में iPhone 14 उपलब्ध

मूल रूप से, iPhone 14 सीरीज बेस iPhone 14 128GB मॉडल कि कीमत 79,900 रुपये से शुरू होती है। अब, यदि आप एचडीएफसी और अमेरिकन एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके खरीदारी करते हैं, तो आपको कार्ट पर 7000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगी, जिससे आईफोन मॉडल की कीमत 72,900 रुपये हो जाएगी। अब, यह सबसे सस्ती कीमत है जिसे आप अभी iPhone 14 हथियाने में सक्षम होंगे। आईफोन 14 सीरीज के प्लस और प्रो मॉडल पर भी यही डिस्काउंट ऑफर उपलब्ध है।

न करें ये गलती

ख़ास बात यह है कि इस ऑफर के तहत iPhone 13 भी उपलब्ध है। फिलहाल iPhone 13 सीरीज की कीमत 69,900 रुपये से शुरू होती है। अब, बैंक इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर लागू करने के बाद, कीमत घटकर 62,900 रुपये हो जाएगी। यदि आप अभी iPhone 13 खरीदना चाहते हैं, तो फ्लिपकार्ट या Amazon पर जाएं एप्पल स्टोर से खरीदने की गलती न करें, क्योंकि इस समय दोनों प्लेटफॉर्म त्योहारी सेल के दौरान बहुत कम कीमत पर बहुत से आईफोन मॉडल्स उपलब्ध करवा रहा है।

ऐप्पल फेस्टिवल सेल के दौरान मैकबुक, एयरपॉड्स, आईपैड, एयरटैग्स और कई अन्य मॉडल काफी कम कीमत पर उपलब्ध हैं। 41,900 रुपये से ऊपर के सभी उत्पाद 7 प्रतिशत इंस्टेंट कैशबैक के साथ उपलब्ध हैं। विशेष रूप से, यह ऑफर सेल खत्म होने तक उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें : तहलका मचाने आ रही है Google Pixel 7 Series, लॉन्च से पहले जानिए फीचर्स

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Banana Smoothie: गर्मियों में केले की टेस्टी स्मूदी का करें सेवन, दिनभर पेट में बनी रहेगी ठंडक -Indianews
प्लेटफॉर्म के एन्क्रिप्शन को नहीं तोड़ेने को लेकर WhatsApp ने दी भारत छोड़ने की धमकी, जानें लोगों ने क्या कहा
शाहरुख खान से पहले Salman Khan को मन्नत खरीदने का मिला था ऑफर, बंगला ना लेने की बताई ये वजह -Indianews
गॉसिप करना फायदे की बात, रिसर्च में हुआ खुलासा
हनुमैन डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने अगली फिल्म के लिए Ranveer Singh संग मिलाया हाथ, बड़े प्रोजेक्ट में करेंगे काम -Indianews
ईरान में कैद 16 भारतीयों की रिहाई की उम्मीद जगी, अधिकारियों ने की क्रू से मुलाकात
LSG vs RR Toss Update: राजस्थान रॉयल्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11
ADVERTISEMENT