होम / iQOO Z9 5G गेमिंग फोन की कीमत में बड़ी राहत, 970 रुपये EMI पर लाएं घर-Indianews

iQOO Z9 5G गेमिंग फोन की कीमत में बड़ी राहत, 970 रुपये EMI पर लाएं घर-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : April 27, 2024, 1:52 am IST

India News(इंडिया न्यूज), iQOO Z9 5G: मार्च में लॉन्च हो चुके गेमिंग स्मार्टफोन की कीमत में भारी कटौती हुई है। इस स्मार्टफोन को यूजर्स भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। iQOO का यह बजट 5G स्मार्टफोन दमदार फीचर्स के साथ आता है। इसमें 8GB रैम, 256GB स्टोरेज जैसे शानदार फीचर्स हैं। iQOO का यह फोन पिछले साल लॉन्च हुए iQOO Z7 5G का अपग्रेडेड मॉडल है। आइए जानते हैं iQOO के इस बजट 5G स्मार्टफोन की कीमत में कटौती और डिस्काउंट ऑफर के बारे में पूरी जानकारी।

iQOO Z9 5G की कीमतों में कटौती

iQOO Z9 5G दो स्टोरेज वेरिएंट में आता है – 8GB RAM + 128GB और 8GB RAM + 256GB। इस फोन की शुरुआती कीमत 19,999 रुपये है। वहीं, इसका टॉप वेरिएंट 21,999 रुपये की कीमत पर आता है। फोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इस फोन को आप 2,000 रुपये के इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। यह फोन ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर 970 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। आप इसे दो कलर ऑप्शन- ग्रीन और ब्लू में खरीद सकते हैं।

Maryam Nawaz: पुलिस की वर्दी पहनने पर बड़ी मुसीबत में पंजाब की सीएम मरियम नवाज़, कोर्ट में दायर की गई याचिका -India News

फोन का फीचर्स

  • 7.83mm स्लिम डिजाइन वाला यह फोन 6.7 इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। फोन में सेंटर अलाइन्ड पंच-होल डिस्प्ले पैनल है।
  • iQOO Z9 5G का डिस्प्ले 120Hz हाई रिफ्रेश रेट और 1800 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस फीचर को सपोर्ट करता है। फोन के डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए DT Star2 Plus मिलता है।
  • iQOO का यह गेमिंग स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 7200 प्रोसेसर पर काम करता है, जिसके साथ 8GB रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट करेगा।
  • फोन की इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।
  • इस गेमिंग स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी है। साथ ही यह 44W USB टाइप C फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है। इस फोन में डुअल स्टीरियो स्पीकर, IP54 रेटिंग समेत प्रीमियम फीचर्स हैं।
  • iQOO Z9 5G के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में 50MP का मुख्य AI कैमरा और एक मैक्रो कैमरा है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का कैमरा है।

Modi Bengal: पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी के दावों पर, तृणमूल का “Fact-Check”- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

DC vs RR: राजस्थान रॉयल्स को दिल्ली कैपिटल्स ने 20 रन से हराया, प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार -India News
Police Bharti 2024 : पुलिस SI, कांस्टेबल और फायरमैन की निकली बंपर भर्ती, नौवीं पास के लिए भी मौका- Indianews
Sarkari Jobs: सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, तुरंत कर दें अप्‍लाई, 177500 रुपये महीने की सैलरी- Indianews
NVS नॉन टीचिंग पदों के लिए फॉर्म अप्लाई करने की लास्ट डेट एक्सटेंड, 14 मई तक अब कर सकते हैं आवेदन- Indianews
New Maruti Swift: मारुति सुजुकी ले आई है 25 का माइलेज देने वाली यह कार, 7 लाख से भी कम है कीमत- Indianews
US Man Strangled Wife: अमेरिकी शख्स ने अस्पताल में की पत्नी की हत्या, मेडिकल बिल न चुका पाने पर लिया फैसला -India News
Honda Car Discount: गाड़ियों पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर दे रहा Honda, रोड की बादशाह हैं इसकी गाड़ियां- Indianews
ADVERTISEMENT