होम / Auto Update: Scorpio से भी ज्यादा सस्ती है ये SUV, जोरदार हो रही खरीदारी

Auto Update: Scorpio से भी ज्यादा सस्ती है ये SUV, जोरदार हो रही खरीदारी

Reepu kumari • LAST UPDATED : July 29, 2023, 8:56 am IST

Auto Update

India News, (इंडिया न्यूज), Auto Update, नई दिल्ली: Mahindra Scorpio कंपनी की फेमस कारों में से एक है. हर दूसरे घर में ये गाड़ी आपको दिख जाएगी. ये जानकर आप चौंक जाएंगे कि  कंपनी की एक सस्ती एसयूवी बिक्री के मामले में स्कॉर्पियो से भी आगे है. जिसकी धमाकेदार बिक्री होती है. आज हम आपको महिंद्रा की तीन सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों के बारे में बता रहे हैं.

इस गाड़ी ने तोड़ा बिक्री रिकॉर्ड

Mahindra Best Selling SUV: इस महीने जुलाई 2023 में यात्री वाहनों की बिक्री में मारुति सुजुकी पहले नंबर पर बनी हुई है. वहीं दूसरे नंबर पर हुंडई और तीसरे पर टाटा मोटर्स मौजूद हैं. इन सब में महिंद्रा लंबे समय से चौथे पायदान पर है. Mahindra Scorpio कंपनी की सबसे पॉपुलर कारों में से एक है लेकिन कंपनी की एक सस्ती एसयूवी बिक्री के मामले में स्कॉर्पियो से भी आगे है.

महिंद्रा बोलेरो

तो सबसे पहले बात करते हैं बोलेरो महिंद्रा (Mahindra Bolero) की, जो  सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी है.  इसकी बिक्री में पिछले महीने 10% की वृद्धि हुई है. बोलेरो की जून महीने में 8,686 यूनिट्स बिकी हैं. जबकि एक साल पहले जून में इसकी 7884 यूनिट्स बिकी थीं.

महिंद्रा बोलेरो दो मॉडल्स- Bolero और Bolero Neo में आती है. महिंद्रा बोलेरो की कीमत 9.78 लाख रुपये से शुरू होती है, जबकि बोलेरो नियो की कीमत 9.63 लाख रुपये से शुरू होती है.

स्कॉर्पियो है दूसरे पायदान पर

यह दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ी है. महिंद्रा  स्कॉर्पियो  (Mahindra Scorpio) की दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी है.

इसकी बिक्री में पिछले महीने 109% की वृद्धि हुई है. स्कॉर्पियो की कीमत 12.99 लाख रुपये से शुरू होती है. यह एसयूवी अपनी स्पोर्टी डिजाइन, शानदार इंटीरियर और शक्तिशाली इंजन के लिए जानी जाती है.

एक्सयूवी700

एक्सयूवी700 (XUV700) महिंद्रा की तीसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी है. इसकी बिक्री पर नजर डालें तो पिछले महीने 10% की कमी आई है. एक्सयूवी700 की कीमत 11.99 लाख रुपये से शुरू होती है. यह एसयूवी अपनी आधुनिक डिजाइन, आरामदायक सवारी और कई फीचर्स के लिए जानी जाती है.

 

यह भी पढ़ें: Auto Update: Force Gurkha का अपडेटेड वर्जन, जल्द होगा लॉन्च, जानिए क्या कुछ होगा खास

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

PM Modi in QUAD Summit 2024: ‘संप्रभुता के सम्मान के…’ QUAD में PM Modi ने बिना नाम लिए इस दुश्मन देश को दिया कड़ा संदेश
श्रीलंका में राष्ट्रपति चुनाव खत्म होते ही कर्फ्यू घोषित, जानें वोटों की गिनती के दौरान क्यों लिया ये फैसला?
58 मर्दों के साथ फिजिकल रिलेशन, जानिए चीन की ब्यूटीफुल गवर्नर सलाखों के पीछे कैसे पहुंची?
Condom Side Effects: क्या आप भी करते हैं कंडोम का इस्तेमाल? हो जाएं सावधान, वरना अब उठाना पड़ेगा ये नुकसान!
रूस-यूक्रेन युद्ध में भारत के हस्तक्षेप से चिढ़ा अमेरिका, PM मोदी की मौजूदगी में खालिस्तान समर्थकों के लिए उठाया ये कदम!
इजरायली सैनिकों का दिखा अमानवीय चेहरा, फिलिस्तीनियों के शवों के साथ किया ये घिनौना काम
इंस्टाग्राम पर रील देखकर लापता मां की मिली जानकारी, फिर हुआ कुछ ऐसा…
ADVERTISEMENT