होम / फ्लिपकार्ट और Amazon पर मिल रहें है इतनी कम कीमत पर ये शानदार स्पीकर्स, कर लीजिए कब्जा

फ्लिपकार्ट और Amazon पर मिल रहें है इतनी कम कीमत पर ये शानदार स्पीकर्स, कर लीजिए कब्जा

Sameer Saini • LAST UPDATED : August 17, 2022, 1:12 pm IST

Best Bluetooth Speakers Under 5000

इंडिया न्यूज़, Best Bluetooth Speakers Under 5000: ब्लूटूथ पोर्टेबल स्पीकर आज कई लोगों की पहली पसंद बन गए हैं, क्योंकि इन्हे एक जगह से दूसरी जगह लेजाना काफी आसान होता है। इनका उपयोग आप घर पर, संगीत सुनने के साथ-साथ अपने फोन से कॉल प्राप्त करने के लिए भी कर सकते हैं। और आप इन्हे बाहर भी ले जा सकते हैं और छुट्टियों की यात्रा या ट्रैकिंग के दौरान उनका उपयोग कर सकते हैं। ये रिचार्जेबल बैटरी के साथ आते हैं जो आपको 6 घंटे से अधिक समय का प्लेबैक टाइम देते हैं। जिससे आप कभी भी कही भी पार्टी का आननद ले सकते हैं। आइये जानते है कुछ बेस्ट स्पीकर्स के बारे में…

Sony Srs-Xb13

Sony Srs-Xb13
Sony Srs-Xb13

लिस्ट के पहले स्पीकर की बात करें तो इसमें हमने Sony wireless Extra Bass Portable Bluetooth Speaker को ऐड किया है इसकी लॉन्चिंग प्राइज 4,999 रुपये है, लेकिन अमेजन पर 3,490 रुपये में खरीद के लिए उपलब्ध है। इस समय स्पीकर्स पर 30 परसेंट का डिस्काउंट देखने को मिल रहा है। एक बार फुल चार्ज में यह 17 घंटे तक चल सकता है। यह पकड़ने में काफी हल्का है और काफी कॉम्पैक्ट डिज़ाइन के साथ आता है। पानी और धूल से इन स्पीकर्स को कुछ नहीं होगा।

Mivi Octave 3

Mivi Octave 3
Mivi Octave 3

लिस्ट के दूसरे स्पीकर की बात करें तो इसमें हमने Mivi Octave 3 Portable 16 W Bluetooth Speaker को ऐड किया है। इसका लॉन्चिंग प्राइज 3,999 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर 1,999 रुपये में बिक रहा है। फ़िलहाल स्पीकर्स पर 50 परसेंट का डिस्काउंट मिल रहा है। फ्लिपकार्ट पर स्पीकर्स को 3.5 स्टार रेटिंग मिली हुई है। यानी बहुत से यूजर्स को यह काफी पसंद आया है। अगर आप पोर्टेबल स्पीकर्स खरीदने का सोच रहे हैं तो यह आपके लिए एक बेस्ट च्वाइज हो सकता है।

Zoook Bass Warrior

Zoook Bass Warrior
Zoook Bass Warrior

उन्नत ब्लूटूथ 5.0 तकनीक से लैस, ज़ूक बास आसानी से लैपटॉप, स्मार्टफोन, टैबलेट और अन्य ब्लूटूथ डिवाइस के साथ आसानी से कनेक्ट हो जाता है। गैर-ब्लूटूथ ऑडियो डिवाइस को 3.5 मिमी औक्स केबल से जोड़ा जा सकता है। ज़ूक के इस स्पीकर में टीएफ कार्ड, ऑक्स-इन, बीटी जैसे कई कनेक्टिविटी का सपोर्ट मिलता है, यह आपके प्रियजनों के लिए सबसे अच्छा उपहार हो सकता है, क्योंकि इसका डिज़ाइन काफी सुंदर है। Zoook Bass Warrior ब्लूटूथ स्पीकर में एक माइक्रोफ़ोन भी दिया गया है, जिससे आप ब्लूटूथ से कनेक्ट होने पर कॉल को हैंड्स-फ़्री होकर उठा सकते हैं। इसकी प्राइज 999 है।

JBL Go 2

JBL Go 2
JBL Go 2

लिस्ट के आखिरी स्पीकर की बात करें तो इसमें हमने JBL Go 2 Wireless Portable Bluetooth को ऐड किया है। इस स्पीकर की लॉन्चिंग प्राइज 2,999 रुपये है, लेकिन इस समय अमेजन पर 1,899 रुपये में उपलब्ध है। यानी स्पीकर्स पर 1100 रुपये का डिस्काउंट देखने को मिल रहा है। यह काफी छोटा है, लेकिन आवाज काफी दमदार है। खास बात है कि यह पानी में भी खराब नहीं होगा। यानी बारिश में आप इसको इस्तेमाल कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें : BGMI Ban in India: गेमिंग कंपनियां लगा रही अनब्लॉक की गुहार, पीएम को लिखा पत्र
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

मौत को कैसे कोई दे सकता है ऐसा चकमा…मरके वापस जिंदा हुई ये औरत, खुद सुनाई पाताल के यमराज की भयानक कहानी!
Bigg Boss 18 में धमाल मचाएगी इस खूंखार विलेन की साली, दे चुकी हैं कई हिट फिल्में
IAS Transfer: ट्रांसफर के 15 दिन बाद भी काम पर नहीं पहुंचे IAS और 80 RAS , मचा बवाल
भारत नहीं बल्कि इस मुस्लिम देश में स्थित है दुनिया का सबसे बड़ा हिन्दू मंदिर…400 नदियों का पानी और 7 देशों का पत्थर मौजूद?
Chhattisgarh News: फांसी लगाकर दे दी जान, मां ने बताया- कई दिनों से था परेशान
टेस्ट में ऋषभ पंत की जोरदार वापसी, कप्तान रोहित शर्मा ने प्रदर्शन को लेकर दिया भावुक बयान
‘पहले वो छुट्टियां मनाने आते थे अब…’ पंजाब CM भगवंत मान ने किसके ऊपर साधा निशाना
ADVERTISEMENT