होम / BMW M 1000 RR: BMW की ये बाइक है सबसे खास, रफ्तार सुनकर चौक जाएंगे आप

BMW M 1000 RR: BMW की ये बाइक है सबसे खास, रफ्तार सुनकर चौक जाएंगे आप

Shubham Pathak • LAST UPDATED : December 26, 2023, 5:39 am IST
ADVERTISEMENT
BMW M 1000 RR: BMW की ये बाइक है सबसे खास, रफ्तार सुनकर चौक जाएंगे आप

BMW M 1000 RR

India News(इंडिया न्यूज),BMW M 1000 RR: बाइक लवर्स के लिए BMW ने एक शानदार बाइक BMW M 1000 RR की डिलीवरी शुरू कर दी है। ये शानदार बाइक BMW कंपनी की भारत की सबसे महंगी बाइक है। कंपनी के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार बता दें कि, इस बाइक को दो वर्जन स्टैंडर्ड और कम्पटीशन मॉडल में उतारा है। वहीं कीमत की बात करें तो बाइक के स्टैंडर्ड वर्जन की कीमत 49 लाख रुपये और कम्पटीशन वर्जन की कीमत 55 लाख रुपये है। जिससे साफ तौर पर आप देख पाएंगे कि, ये बाइक टोयोटा की फॉर्च्यूनर एसयूवी से भी महंगी है।

रफ्तार सुनकर चौक जाएंगे आप

बाइक की खुबसुरती बाइक में यूएसडी फ्रंट फोर्क, मोनोशॉक रियर सस्पेंशन, फ्रंट व्हील पर 320 एमएम का डुअल डिस्क और रियर में 220 एमएम का रियर डिस्क ब्रेक मिलता है। जिसके बाद अगर बाइक की टॉप स्पीड की करें तो, बाइक 306 किलोमीटर प्रति घंटा है। वहीं, इसमें सबसे खास बात ये है कि, यह केवल 3.1 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है।

दमदार इंजन

BMW M 1000 RR की बनावट के साथ-साथ इस में बहुत कुछ खास है जो कि, इसके इतने महंगे होने की पहचान देता है। जानकारी के लिए बता दें कि, इस बाइक में कंपनी ने 999cc का इनलाइन, 4-सिलेंडर पावरफुल इंजन लगाया है जो 211 बीएचपी की पॉवर और 113 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। बीएमडब्ल्यू का यह बाइक 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है।

ये भी पढ़े

 

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT