होम / OnePlus 10T 5G के 3 अगस्त को लॉन्च होने से पहले फोन के कैमरा फीचर्स का हुआ खुलासा

OnePlus 10T 5G के 3 अगस्त को लॉन्च होने से पहले फोन के कैमरा फीचर्स का हुआ खुलासा

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 24, 2022, 1:29 pm IST
ADVERTISEMENT
OnePlus 10T 5G के 3 अगस्त को लॉन्च होने से पहले फोन के कैमरा फीचर्स का हुआ खुलासा

oneplus phones.jpg

इंडिया न्यूज़, Gadget News : चीनी स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस ने हाल ही में घोषणा की थी कि उनका अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन, वनप्लस 10 टी, 3 अगस्त को वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया जाएगा। अपने लॉन्च से पहले, वनप्लस ने स्मार्टफोन के कैमरा सिस्टम के बारे में कुछ प्रमुख डिटेल्स की पुष्टि की है। तो, आइए जानते है प्राप्त हुई फोन की कैमरा डिटेल्स के बारे में।

OnePlus 10T 5G लीक कैमरा डिटेल्स

वनप्लस 10T 5G में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। इसमें 50MP का Sony IMX766 मुख्य कैमरा होगा। सेंसर 1/1.56 इंच मापता है और ऑप्टिकल और इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइजेशन दोनों को सपोर्ट करता है। इन फीचर्स के आलावा 10T 5G के मुख्य कैमरे में 119.9-डिग्री अल्ट्रा-वाइड कैमरा होगा। इसके साथ साथ मैक्रो कैमरा सेंसर भी होगा। लीक्स में ये भी पता चला है कि 10T 5G में 16MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो सेंसर भी होने वाला है।

कंपनी ने पुष्टि की है कि हैसलब्लैड OnePlus 10T पर कैमरा सिस्टम के ट्यूनिंग और विकास में शामिल नहीं है। बल्कि, डिवाइस में एक इमेज क्लैरिटी इंजन (ICE) होगा, जो एक अपडेटेड एल्गोरिथम के साथ आएगा, जिससे स्मार्टफोन कैमरा तेजी से और अधिक डिटेल्स के साथ इमेजेज को स्नैप करने में सक्षम होगा।

 संभावित फीचर्स

अभी तक लीक्स के जरिये जो जानकारी प्राप्त हुई है उससे पता चला है कि 10T में फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन और LTPO तकनीक के साथ 6.7 इंच का घुमावदार E4 AMOLED डिस्प्ले होगा। सेल्फी कैमरे के लिए इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और सेंटर में पंच होल होगा।

डिवाइस स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट के साथ लैस होगा जिसमें 12GB तक रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज होगी। इसमें 4,800mAh की बैटरी और 150W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने की उम्मीद है।

OIS और EIS के साथ 50-मेगापिक्सेल मुख्य कैमरा वाले डिवाइस के लिए अब ट्रिपल कैमरा सेटअप की पुष्टि की गई है। अन्य दो कैमरों के लिए, एक 16-मेगापिक्सेल अल्ट्रावाइड लेंस और 2-मेगापिक्सेल मैक्रो इकाई अपेक्षित है। सबसे अधिक संभावना है कि डिवाइस में फ्रंट में 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा।

ये भी पढ़े : वॉट्सऐप यूजर्स के लिए पुलिस की चेतावनी, इस मैसेज का दिया जवाब तो अकाउंट होगा खाली

ये भी पढ़े : Mahindra XUV700 SUV को मिली 1.5 लाख से अधिक बुकिंग, लेकिन खरीदारों को करनी होगी लंबी प्रतीक्षा

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT