होम / Citroen C3 Price: सिट्रोएन इंडिया ने ग्राहकों को दिया तोहफा, सी3 एयरक्रॉस की कीमतों में बड़ा बदलाव; चेक करें लेटेस्ट प्राइस

Citroen C3 Price: सिट्रोएन इंडिया ने ग्राहकों को दिया तोहफा, सी3 एयरक्रॉस की कीमतों में बड़ा बदलाव; चेक करें लेटेस्ट प्राइस

Reepu kumari • LAST UPDATED : April 7, 2024, 1:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Citroen C3 Price: Citroen India ने भारतीय बाजार में बेची जाने वाली C3 हैचबैक और C3 एयरक्रॉस कॉम्पैक्ट SUV की कीमत में बदलाव किया है। भारत में ब्रांड की तीसरी वर्षगांठ मनाने के लिए कार की कीमतें कम की गई हैं। बदलावों के बाद, C3 अब 5.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है और C3 एयरक्रॉस 8.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। C3 के लिए यह 17,000 रुपये की कटौती है जबकि C3 एयरक्रॉस की कीमतों में लगभग 1 लाख रुपये की कटौती की गई है। ये कीमतें सिर्फ 30 अप्रैल तक लागू रहेंगी।

इसके अतिरिक्त, ब्रांड ने दोनों मॉडलों के लिए ‘ब्लू’ नामक एक नया सीमित संस्करण पेश किया है। यह संस्करण एक अद्वितीय कॉस्मो ब्लू बाहरी रंग में आता है, जो बॉडीलाइन और छत ग्राफिक्स द्वारा निखारा गया है। इस संस्करण का इंटीरियर एयर प्यूरीफायर, इल्यूमिनेटेड कप होल्डर्स, सिल प्लेट्स, कस्टमाइज्ड सीट कवर, नेक रेस्ट और सीट-बेल्ट कुशन से सुसज्जित है।

Citroen C3 हैचबैक

Citroen C3 Price

Citroen C3 हैचबैक दो पेट्रोल इंजन विकल्पों के साथ आती है। 5-स्पीड MT के साथ जोड़ा गया 1.2-लीटर (1198 cc) इंजन 80 bhp की पावर और 115 Nm का पीक टॉर्क देता है। जबकि दूसरा 1.2-लीटर (1199 सीसी) इंजन 6-स्पीड एमटी के साथ जोड़ा गया है जो 108 बीएचपी की पावर और 190 एनएम का पीक टॉर्क देता है।

AC Electricity Bill: घर मे लगा है AC तो कर लें जल्दी चेक कर लें ये चीज, वरना लग सकता है भारी जुर्माना

इंजन दमदार

Citroen C3 Price

इसी तरह Citroen C3 Aircross 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आता है जो 108 bhp की पावर पैदा करता है। इस पावर यूनिट को या तो 190 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करने के लिए 6-स्पीड एमटी या 205 एनएम का पीक टॉर्क देने के लिए 6-स्पीड एटी के साथ जोड़ा गया है।

Android फोन को iPhone में करें अपग्रेड मिल रहा शानदार मौका, जानें कहां मिल रही डील

कॉन्सेप्ट कूप एसयूवी

Citroen C3 Price

ब्रांड वर्तमान में विभिन्न प्रकार की कारें बेचता है, जिनमें C3 और e-C3 हैचबैक, C3 एयरक्रॉस कॉम्पैक्ट SUV और C5 एयरक्रॉस SUV शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, उन्होंने हाल ही में बेसाल्ट विज़न नाम से एक कॉन्सेप्ट कूप एसयूवी का अनावरण किया है, जो सी3 एयरक्रॉस के समान स्मार्ट कार प्लेटफॉर्म पर आधारित है। बेसाल्ट विज़न को भारत में 2024 की दूसरी छमाही में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

Maruti April Discounts: मारुति सुजुकी नेक्सा मॉडल पर लाखों रुपये की छूट, यहां देखें गाड़ियों की लिस्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT